हिसार

खड़े ट्रक से बारातियों की गाड़ी टकराई, 10 घायल

हिसार,
शुक्रवार देर रात गांव कंवारी के पास बारात की गाड़ी की खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। इस टक्कर में 10 बाराती घायल हो गए। हादसा का कारण कोहरा माना जा रहा है। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
जानकारी के अनुसार, गांव शेखपुरा से एक टैंपू में 12—13 बराती चढ़कर चले थे। रस्ते में कंवारी गांव के पास रोड पर खड़े ट्रक से टैंपू टकरा गया। इस हादसे में टैंपू में सवार 10 लोगों को चोटे आई। सभी घायलों को तुरंत हिसार के निजी अस्पताल में लाया गया। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
घायलों में सोनू, पप्पू, मुकेश, रवि, शनि, तेलुराम,राहुल, दीपक,सुरेश और संदीप शामिल है। अस्तपाल में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद 5 लोगों को छुट्टी दे दी, जबकि 5 अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कर लिया। अस्पताल में भर्ती लोगों की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है।
घायलों के परिजनों ने बताया कि देर रात कंवारी के पास एक ट्रक रस्ते में खड़ा था। ट्रक चालक ने बिना डिपर जलाए ट्रक रोड पर खड़ा कर रखा था। कोहरे के चलते टैंपू चालक ट्रक को नहीं पाया और हादसा हो गया। पुलिस ने घायलों के बयान पर ट्रक चालक पर मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरु कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बारिश के पानी की तुरंत निकासी की व्यवस्था करवाएं : उपायुक्त

भामाशाह नगर की महिला सुंदर कांड टोली ने वनवासी कल्याण आश्रम को दिया सहयोग

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : हवाई फायर करने के दो और आरोपी काबू, पिस्तौल बरामद, भेजा जेल