हिसार

भाजपा का विकास सिर्फ कागजों मेंः गंगवा


हिसार,

नलवा से विधायक एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रणबीर सिंह गंगवा ने कहा कि भाजपा भले ही विकास के लंबे चौड़े वादे करे, लेकिन विकास के कार्य सिर्फ कागजों में हो रहे हैं। प्रदेश में जो समस्याएं पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में थी, वे अब भी यथावत बनी हुई है और विकास के नाम पर कोरे आश्वासन दिए जा रहे हैं। विधायक गंगवा शनिवार को अपने हलके के गांव गोरछी, बासड़ा, सरसाना व गावड़ सहित अन्य क्षेत्रों में ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहे थे।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक गंगवा के समक्ष नहरी पानी व बिजली की समस्या को प्रमुखता के साथ उठाया। विधायक गंगवा ने कहा कि नलवा हलके को उक्त समस्याएं विरासत में मिली है। पूर्व विधायक ने जहां इन समस्याओं के समाधान की कोई कोशिश नहीं की, वहीं मौजूदा भाजपा सरकार भी हलके की उक्त समस्याओं के समाधान को लेकर गंभीर नहीं है। नहरी पानी की किल्लत से जहां ग्रामीणों को पेयजल के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है, वहीं टेलों पर पानी न पहुंच पाने के कारण खेती पर भी विपरीत प्रभाव पड़ रहा है। हालात अब यह है कि कई गांवों में लोगों को टैंकरों से पेयजल मंगाना पड़ रहा है। यही हाल बिजली का है।
स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बिजली के बिल तो बढ़े हैं, लेकिन बिजली को लेकर लोग अभी भी तरस रहे हैं। सरकार हर क्षेत्र में नकारा साबित हुई है। इसलिए अब लोग बस समय का इंतजार कर रहे हैं और समय आने पर भाजपा से इसका बदला सूद सहित वसूल करेंगे। उन्होंने मौके पर ही नहर विभाग के उच्चाधिकारियों से बात कर किसानों की समस्याओं का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। इस मौके पर उनके साथ पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, सतपाल सरपंच, मास्टर ताराचंद, सत्यनारायण मंगाली सहित अन्य गणमान्य ग्रामीण मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार की मंडियों में गेहूं के उठान का 98 प्रतिशत कार्य पूर्ण : डीसी

रामपाल मामला : जज और वकील पहुंचे स्पेशल कोर्ट में

सुशील शास्त्री विलक्षणा समाज सारथी सम्मान से सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk