हिसार

गौपुत्र सेना अग्रोहा ने लापता व्यक्ति को घर पहुंचाया

अग्रोहा पुलिस की सहयाता से संजय को पश्चिम बंगाल भेजा गया

हिसार,
मानसिक रूप से बीमार लग रहे एक व्यक्ति को गोपुत्र सेना अग्रोहा की टीम ने उसे प्रदेश पश्चिम बंगाल भेजा है। गोपुत्र सेना को इस बारे में अग्रोहा थाना से इंस्पेक्टर बलवान सिंह ने सूचना दी कि एक व्यक्ति मानसिक रोगी है, जो कि ठीक प्रकार से अपना नाम पता नहीं बता पा रहा है। पुलिस ने उसे हिसार भूमि आश्रम पहुंचाने की बात कही।
गोपुत्र सेना के जिला उपाध्यक्ष मोहित शर्मा किरोड़ी ने बताया कि हम उसे एंबुलेंस से भूमि आश्रम छोडऩे के लिए चले गए। वहां पर मुकेश जांगड़ा व उनकी टीम द्वारा काऊंसलिंग की गई और उसे मानसिक रूप से स्वस्थ घोषित किया गया। उसने अपना नाम संजय पुत्र बलदेव, जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल बताया और कहा कि उसे नहीं पता कि वह यहां तक कैसे पहुंचा। वह अपने घर जाना चाहता है।
गौपुत्र सुनील क्रांतिकारी ने बताया कि संजय को हमारी टीम ने उस दिन से अपने पास रखा और आज नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से हावड़ा दुरंतों एक्सप्रेस से अनसासुल पश्चिम बंगाल के लिए रवाना किया। घर पहुंचने के बाद संजय ने हमें फोन किया। क्रांतिकारी ने बताया कि हमने उनके परिवार के लोगों से फोन पर बात करवाई और मां के साथ वीडियो कॉल भी की जिस पर मां ने रोते अपने बेटे को घर भेजने की बात कही। इस दौरान खंड अध्यक्ष अमनदीप, उपाध्यक्ष संजय बिश्नोई, जिला सचिव प्रमोद स्वामी व पकंज कुमार मौजूद रहे।

Related posts

निगम कार्यालय के समक्ष धरना जारी, डीसी को भेजी आयुक्त व अन्य की शिकायत

अधिक पैदावार व आमदनी के लिए फसल विविधिकरण समय की मांग : डॉ. ए.के. सिंह

कोरोना केस मिलने पर बीएसएफ कैंप कंटेनमेंट जोन जबकि ढंढूर व दुर्जनपुर बफर जोन घोषित