हिसार

गौपूजन करके मनाया जन्मदिन

आदमपुर,
बच्चों को माता-पिता जैसे संस्कार देते है, बच्चें वैसा ही अनुशरण करते हैं। आदमपुर गौशाला में पिछले काफी समय से गायों की सेवा करते आ रहे अशोक कथूरिया और ज्योति कथूरिया की बेटी कल्पना ने अपना जन्मदिन गौशाला में गौसेवा करके मनाया। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे

इस अवसर पर उसने अपने परिवार सहित गौशाला में जाकर गौपूजन किया। इसके बाद कल्पना ने अपने हाथों से गायों को हरा चारा व दलिया खिलाया। कल्पना ने बताया कि पिछले कई सालों से वह अपना व अपने दोस्तों का जन्मदिन गौसेवा करके व दलिये की सवामणि लगाकर ही मनाती आ रही है।

इस दौरान कल्पना की माता ज्योति कथूरिया ने कहा कि यदि हम अपने बच्चों को जन्मदिन व अन्य खुशी के अवसर पर गौसेवा करने के लिए प्रेरित करेंगे तो निश्चित है कि आने वाली पीढ़ी में सुसंस्कार आयेंगे। उन्होंने बताया कि वे अपनी शादी की सालगिरह गौशाला में गौसेवा करके ही मनाती आ रही है।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

कल्पना के पिता अशोक कथूरियां ने कहा कि गाय में सभी देवताओें का निवास होता है, इसलिए गौशाला देवभूमि होती है। खुशी के अवसर पर सभी देवताओं की स्तूति मात्र गौसेवा से हो जाती है। इसलिए वे सदा से अपने परिवार की खुशी के पल गौमाता की सेवा करके मनाते है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर व सदलपुर में मनाया उज्ज्वला दिवस

मजबूती से भागीदारी करके राष्ट्रव्यापी हड़ताल को सफल बनाएं रोडवेज कर्मचारी : सांझा मोर्चा

Jeewan Aadhar Editor Desk

साक्षात्कार देने से वचित आवेदकों को एक और मौका