हिसार

मानुषी के मिस वर्ल्ड चुने जाने से बढ़ा देश का सम्मान : सोनाली

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट ने हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड चुने जाने का स्वागत करते हुए कांग्रेस नेताओं द्वारा दिये गए बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा कि छिल्लर हरियाणा की बहादुर कौम है, लेकिन कुछ कांग्रेसी नेता अपनी ओच्छी मानसिकता के चलते घटिया बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए भाजपा नेत्री ने उपायुक्त को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर उन पर कार्रवाई करने की मांग उठाई है। उपायुक्त के मौजूद न होने पर जिला राजस्व अधिकारी राजेन्द्र कुमार को उन्होंने यह ज्ञापन सौंपा।
जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
इस अवसर पर सोनाली सिंह ने कहा कि मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर हमारे देश का मान-सम्मान बढ़ाया है। हरियाणा की बेटी होने के नाते हरियाणा की खुशी दुगुनी हो गई है। मेहनत के बल पर किसी भी उच्च पद पर पहुंचने वाली प्रतिभा का हौंसला बढ़ाना हर नागरिक का कर्तव्य होना चाहिए लेकिन कुछ कांग्रेस नेता घटिया मानसिकता के चलते ऐसी प्रतिभाओं को हतोत्साहित कर रहे हैं, जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि छिल्लर हरियाणा की बहादुर कौम है और किसी कौम का मजाक उड़ाना निंदनीय है। इस तरह के घटिया बयान के लिए कांग्रेस नेता शशि थरूर को माफी मांगनी चाहिए और यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो कांग्रेस पार्टी को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। ज्ञापन में उन्होंने कहा कि मानुषी छिल्लर 108 प्रतिभागियों को पछाड़ कर इस मुकाम पर पहुंची है,लेकिन उनकी कद्र करने की बजाय कांग्रेस नेता शशि थरूर ने उनका अपमान किया है।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
सोनाली सिंह ने कहा कि मानुषी ने प्रदेश का मान-सम्मान बढ़ाया है। प्रदेश की अन्य बेटियों को भी उनकी मेहनत व लग्न से प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि लक्ष्य निर्धारित करके मेहनत की जाए तो कुछ भी असंभव नहीं है। मानुषी ने मिस वर्ल्ड बनने का लक्ष्य निर्धारित करके मेहनत की तो उन्हें कामयाबी मिली। इसी तरह उच्च पद पर पहुंचने वाली किसी भी प्रतिभावान हस्ती से प्रेरित होकर हम मेहनत करेंगे तो सफलता मिलना निश्चित है। ऐसे में युवा पीढ़ी, खासकर छात्र वर्ग को जीवन का लक्ष्य निर्धारित करके मेहनत करनी चाहिए, उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एचएयू की ओर से फार्मर फस्र्ट परियोजना के तहत पशु पालकों को दिया गया प्रशिक्षण

माटी कला बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन का किया स्वागत

मलेरिया का इलाज मच्छली से