फतेहाबाद हिसार

नेता ड़रे—पर लोगों के उत्साह के आगे हार गए इंद्र

हिसार/ फतेहाबाद /आदमपुर।
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पूरी तरह से बरसात का साया रहा। लेकिन योग साधकों के इरादों को बरसात भी ठंड़ा नहीं कर सकी। हालांकि कार्यक्रम के मुख्यातिथि वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु अवश्य बरसात के चलते नहीं आए, लेकिन इसका शहरवासियों पर कोई असर दिखाई नहीं दिया। स्टेडियम में पानी भरा होने के बावजूद लोगों ने योग किया। लोगों के बीच ही आयुक्त राजीव रंजन, उपायुक्त निखिल गजराज, पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी, अतिरिक्त उपायुक्त एएस मान, एएसपी राकेश कुमार सहित कई प्रमुख अधिकारियों ने योग किया।

इसी प्रकार फतेहाबाद में भी बरसात ने योग समारोह का रंग फीका करने की भरपूर कोशिश की और मुख्यातिथि प्रेमलता को रोकने में कामयाब भी रही, लेकिन यहां लोगों की दिवानगी इस कदर थी कि इंद्र देवता को ही हार माननी पड़ी,लेकिन वे योग करने वाले साधकों को नहीं रोक पाए।
आदमपुर में योग दिवस पर साधकों ने योग दिवस को अपने ही अंदाज में मनाया। पार्क में पानी भरा था और लगातार बरसात आ रही थी। लेकिन ऐसे में भी साधक लगातार भीगते हुए ही योग करते रहे। योग प्रशिक्षक जनार्दन शर्मा, राकेश कुमार, अशोक आर्य व भूप सिंह ने साधकों को अनेक योग क्रियाएं करवाई। कार्यक्रम के अंत में पूरा वातावरण देशभक्ति के नारों से गूंज उठा।

Related posts

मेगा वैक्सीनेशन अभियान में आदमपुर शहर पिछड़ा, ग्रामीण क्षेत्र 6 गुना आगे

29 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

विधानसभा में वैश्य समाज के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी निंदनीय : बजरंग गर्ग