हिसार

रोडवेज के 8200 कर्मचारियों को अनियमित कर सरकार ने रोडवेज कर्मचारियों के जले पर नमक छिडक़ा : नैन

हिसार,
रोडवेज कर्मचारियों की लंबित मांगों को लेकर व सरकार द्वारा हर रोज विभाग को बंद करने के लिए लिए जा रहे फैसलों के विरोध में रोडवेज तालमेल कमेटी के आहृवान पर 24 नवंबर को सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक दिए जाने वाले धरना की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यह बात आज रोड़वेज तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य एवं रोडवेज कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान राजपाल नैन ने एक बयान जारी कर कही।
जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
उन्होंने कहा कि पूर्व के समझौते के तहत पक्के किये गए 8200 चालकों-परिचालकों अस्थाई कर्मचारी बनाए जाने को लेकर जारी किए गए पत्र से कर्मचारियों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय को लेकर सरकार को रोडवेज कर्मचारियों के कड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारी पहले ही आंदोलन की राह पर हैं और सरकार उनके जले पर नमक छिडक़ने का काम किया है।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि सरकार के तानाशाहीपूर्ण रवैये को लेकर रोडवेज विभाग कर्मचारियों में काफी रोष है। उन्होंने कहा कि सरकार रोडवेज कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी कर तथा अपने वायदे को पूरा ना करके रोडवेज कर्मचारियों को आंदोलन के लिए मजबूर कर रही हे। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने 8200 चालकों व परिचालकों को अनियमित करने के फैसले को वापस नहीं लिया और तालमेल कमेटी की मांगों तथा परिवहन मंत्री व यूनियनों के बीच हुए समझौते को तुरंत लागू नहीं किया तो रोडवेज कर्मचारी अपने आंदोलन को तेज करेंगे, जिसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

क्रिकेटर युवराज सिंह की गिरफ्तारी के लिए डीजीपी को भेजा ज्ञापन

Jeewan Aadhar Editor Desk

लघु सचिवालय व न्यायालय में पार्किंग व दुकानों की बोली 14 को

लुवास कुलपति डॉ. विनोद कुमार वर्मा ने किया नए कैंपस में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण