फतेहाबाद

सत्ता से हटते ही याद आए दलित, हुड्डा का ऐलान— सत्ता में आते ही दलितों के कर्ज होंगे माफ, बिजली मिलेगी फ्री

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सत्ता के लिए नेता कुछ भी वायदे करने से नहीं चुकते, चाहे वायदों का कोई आधार हो या ना हो। ऐसा ही बिना आधार का वायदा रविवार को आयोजित हुए दलित पंचायत सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कर दिया। उन्होंने कहा कि वे सत्ता में आए तो दलितों को फ्री में बिजली दी जायेगी। अब फ्री में बिजली का वायदा ना तो तार्किक है और ना ही न्याय संगत। सभी को पता है कि बिजली निगम पहले ही घाटे में चल रहा है—लेकिन हुड्डा साहब फ्री में बिजली देने का वायदा दलितों से कर गए। इतना ही नहीं उन्होंने दलितों के कर्ज माफी करने का वायदा भी कर दिया।
3 महिने नौकरी करो और सालभर वेतन लो, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जीएसटी पर बरसे
भाजपा सरकार पर जीएसटी और नोटबन्दी को लेकर हुड्डा ने कहा कि जीएसटी और नोटबन्दी से देश में उद्योग ठप्प हो गए और रोजगार की भारी कमी आ गई है। इसके कारण चीन से आयात बढ़ गया है। ऐसे में देश को बड़ा नुकसान जीएसटी और नोटबन्दी के कारण हुआ है। हरियाणा में भाजपा के लिए हुड्डा ने जीएसटी का मतलब समझते हुए कहा कि जीएसटी अब भाजपा के लिये ‘गई सरकार तुम्हारी’ सिद्ध होने वाली है।
जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
निशाने पर खट्टर सरकार
हुड्डा ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर निशाना साधते हर कहा कि भाजपा ने अपने घोषणापत्र में 156 चुनावी वायदे किए थे, लेकिन 3 साल बीत जाने के बाद अभी तक 1 भी वायदा पूरा नहीं किया गया है। दलित पंचायत में हुड्डा ने कहा कि दलितों और कमजोर वर्ग, गरीब लोगों का हक भाजपा उन्हें नहीं दे रही है। यहां तक कि हरियाणा में तो गरीब परिवारों के लिए लागू दाल-रोटी योजना की दाल भी सरकार के लोग घोटाला कर ‘हजम’ कर चुके हैं। हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर चुटकी लेते हुए कहा कि खट्टर को सपने में भी हुड्डा दिखाई देता है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

2 समुदाय में जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिसकर्मी सहित दर्जनभर घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में नहीं हुए कभी दंगे—फसाद, सीएम ने दी दंगे—फसाद की नई परिभाषा

अचानक गांव में फैला डायरिया, 200 से ज्यादा लोग अस्पतालों में पहुंचे, जलघर के पानी के दूषित होने का संदेह