हिसार

बेसहारा पशु ने फिर ली एक युवक की जान

हिसार,
हिसार जिले को बेसहारा पशुओं से मुक्त होने की घोषणा करने वाले जिला प्रशासन की पोल आज एक बार फिर खुल गई। हिसार शहर से बालसमंद को जाने वाले मुख्य मार्ग पर गांव चंदन नगर के नजदीक एक वाहन के आगे बेसहारा पशु के आगे आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। मरने वाला व्यक्ति रोहतक के गांव निगाणा निवासी 47 वर्षीय राजबीर है और घायलों में उन्हीं के गांव का प्रदीप और राजबीर हैं। हादसेे का पता चलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया औैर पोस्टमार्टम करवाया। 3 महिने नौकरी करो और सालभर वेतन लो, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

परिजनों ने बताया कि राजबीर अपने जानकार प्रदीप और जयवीर के साथ भैंस खरीदने के लिए बालसमंद मोटरसाइकिल पर आ रहे थे। आज सुबह करीबन 9 बजे जब वे बालसमंद रोड स्थित चंदन नगर के नजदीक एक नंदी एकदम सड़क पार करने के लिए दौड़ा और तभी उनकी मोटरसाइकिल नंदी से टकरा गई। राजबीर को सिर पर अंदरुनी चोट आई और वे वहीं बेसुध होने लगे। राहगीरों की मदद से उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस हादसे में घायल प्रदीप व जयवीर का निजी अस्पताल में उपचार आरंभ किया गया। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे

बेसहारा पशु के आगे आने से एक महीने में दूसरी मौत
ज्ञात रहे कि एक महीना पहले 26 अक्टूबर की देर शाम को सेक्टर-16,17 स्थित सिविल लाइन पुलिस थाने वाले मोड़ पर एक कार के आगे बेसहारा गाय के आने पर गाय को बचाने के लिए कार पेड़ से टकराने पर न्यू मॉडल टाउन के नजदीक राजेन्द्रा एन्क्लेव निवासी सार्थक उर्फ सैवी कालड़ा की मौत हो गई थी और उस वक्त प्रशासन ने जल्द ही जिले की सड़कों को बेसहारा पशुओं से मुक्त करने का ठोस आश्वासन दिया था, मगर एक महीना बीत जाने के बाद भी स्थिति जस की तस है। शहर की मुख्य सड़कों के साथ-साथ शहर से अन्य जिलों व राजधानी को जाने वाले राजमार्गों पर बेसहारा पशुओं का जमावड़ा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

23 जनवरी को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर चुनाव में सरकार ने की महिलाओं व दलित वर्ग की उपेक्षा

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में मेगा मेडिकल कैंप एक को

Jeewan Aadhar Editor Desk