हरियाणा

खट्टर पर भड़के अमू बोले- पार्टी से निकाल दो पर बेइज्जती मत करो

नई दिल्ली,
भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरजपाल सिंह अमू मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर भड़क गए। अमू की नाराजगी की वजह थी समय देने के बावजूद खट्टर का पद्मावती को लेकर करणी सेना से मुलाकात न करना।
अमू ने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि वो खट्टर से बात करें और पूछें कि उन्होंने उनसे मिलने आए राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल का अपमान क्यों किया? मुख्यमंत्री ने खुद ही इसके लिए समय दिया था और वे बिना मुलाकात के चले गए। वो उन लोगों से क्यों नहीं मिले जो राजस्थान से उनसे मिलने आए थे अगर वो हमें पार्टी से बाहर करना चाहते हैं तो करें लेकिन हमारी बेइज्जती न करेंं।’
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
अमू ने कहा कि वो हमारे साथ ऐसा बर्ताव नहीं कर सकते। मैं मुख्यमंत्री के श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह के प्रति व्यवहार की निंदा करता हूं। मैं बीजेपी के साथ नहीं रहना चाहता क्योंकि वो अप्रत्यक्ष रूप से हमारी बेइज्जती कर रहे हैं।
नौकरी की तलाश है..3000 रुपए से लेकर 54 हजार रुपए तक मासिक तक की नौकरी यहां आपका इंतजार कर रही है, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
अमू ने खट्टर पर वार करते हुए कहा कि मैं उनके साथ पिछले 22 साल से काम कर रहा हूं। मैं उनके बारे में हर चीज विस्तार से जानता हूं। वो खुद राजपूतों के गांव से हैं। उन्हें देश को अपने बदले हुए व्यवहार के बारे में बताना होगा। जाट, सैनी और बाकी के तकरीबन सभी समुदाय उनके खिलाफ हैं लेकिन हम उनके साथ शुरुआत से हैं लेकिन अब मुझे लगता है कि उन्हें हमारी और जरूरत नहीं है। जब पद्मावती फिल्म राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात में बैन है तो हरियाणा सरकार उसपर यही बंदिश क्यों नहीं लगा रही। उन्हें आखिर किसका इंतजार है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गुरूग्राम में 24 को होगा स्टुडेंट्स-पुलिस कैडेट कार्यक्रम

हरियाणा में स्कूलों के बाद कॉलेज व अन्य शैक्षणिक संस्थान भी बंद

मुआवजे की मांग को लेकर किसानों ने रेलमार्ग किया जाम