हिसार

वित्तमंत्री अपने वेतनमान से 51 लड़कियों का करेगें कन्यादान

नारनौंद,
वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु अपने जन्मदिवस पर तीन साल के वेतन से 51 गरीब कन्याओं की शादी करवाएगें। ये शादियां 17 दिसंबर को परममित्र विद्या निकेतन स्कूल खांडाखेड़ी में आयोजित की जाएगीं। वित्तमंत्री की ये पहल लड़कियों के लिए वरदान साबित होगीं और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम को ओर भी ज्यादा बल मिलेगा। कैप्टन के इस कार्य की चर्चा पूरे प्रदेश में जोरों से है कि वित्तमंत्री 51 कन्याओं का कन्यादान करके एक अच्छी परम्परा निभाने वाले है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु तीन वर्ष पहले नारनौंद हलके से विधायक चुने गए थे। उन्होंने चुनाव में वायदा किया था कि वो पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करेगें और विधायक का जो भी वेतन होता है उसे वो अपने ऊपर खर्च न करके उस पैसे को किसी अच्छे कार्य में लगाएगें। पिछले तीन सालों से वित्तमंत्री अपने वेतनमान को ईक्टठा कर रहे थे और अब इससे वो 17 दिसंबर को गांव खांडाखेड़ी के परममित्र विद्या निकेतन स्कूल में 51 लड़कियों की शादियां करवाकर उनका कन्यादान अपने हाथों से करेगें। नौकरी की तलाश है..3000 रुपए से लेकर 54 हजार रुपए तक मासिक तक की नौकरी यहां आपका इंतजार कर रही है, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
वित्तमंत्री के इस कार्य की चर्चा क्षेत्र में चौपालों में खुब हो रही है कि वित्तमंत्री अपने हाथों से 51 कन्याओं की शादियां करवाकर पुण्य का काम कर रहे हैं। इससे साबित होता है कि सरकार द्वारा चलाई गई मुहिम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम में मंत्री भी आगे आकर गरीब लोगों की सहायता करके उनकी बेटियों को अपनाकर इस नारे को सार्थक कर रहे हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार में होने वाला पिछडा वर्ग सम्मेलन स्थगित

कोरोना का भय या घटी आस्था : डेरा प्रमुख को इस बार मिली नाममात्र राखियां

अधिकारियों के आगे पुलिस वाले ने साथी को जमीन पर पटक कर….

Jeewan Aadhar Editor Desk