पानीपत हरियाणा

कचौरी खाये तंवर और पेट में दर्द होगा बीजेपी के—ये तो है निराला गणित

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)

नेम और फेम की पीछे नेता कुछ भी करने को तैयार रहते है, फिर चा​हे गरीब के घर खाने का नाटक हो या फिर दलित के साथ खाने का पाखंड। लेकिन प्रदेश में कांग्रेस के मुखिया को आज पानीपत के थ्री स्टार होटल में प्रदूषण महसूस हुआ तो वे उसे छोड़ कर पहुंच गए किला मैदान स्थित चिमन कचौरी वाला की मशहूर दूकान पर। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

ये वही दुकान है जिस पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और ताऊ देवीलाल भी कचौरी—पूरी का आनंद उठा चुके है। सूबे में कांग्रेस के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने भी आज चिमन की कचौरी का स्वाद चखा। स्वाद चखते ही नेता जी इस कदर दिवाने हो उठे की स्वयं ही कचौरी तलने में जुट गए।
इस दौरान उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आज बीजेपी के पेट में दर्द हो जायेगा। उनकी बात सुनकर मीडिया ने अपना सवाल दागते हुए पूछा कि वे यहां अपने पेट की भूख शांत करने आए है या दूसरे के पेट में दर्द करने आए है। इस पर उन्होंने कहा, बीजेपी का पेट ही ऐसा है। हमारे नेता राहुल गांधी किसानों से मिलने जाए या फिर मंदिर में शिश झुकाने जाये—बीजेपी के पेट में दर्द होने लगता है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस दौरान उन्होंने सूबे की खट्टर सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो चुका है। हर 2 महीने में नेट सुविधा बंद करके सरकार अपना फेलियर साबित करती है। वहीं नोटबंदी और जीएसटी को आर्थिक क्षति बताते हुए कहा कि पानीपत जैसा औद्योगिक शहर इन दोनों निर्णयों के कारण आज फेल हुआ है। यहां पर व्यापारियों के पास काम नहीं है। व्यापारियों के खाली होने का असर लेबर और गरीब तबके पर भी पड़ा है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इस दौरान उन्होंने हिमाचल और गुजरात में भाजपा के हारने की भविष्यवाणी करते हुए दोनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। तंवर ने कहा कि ये दोनों स्टेट जनविरोधी भाजपा सरकार को केंद्र से उखाड़ने का काम करेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एटीएम का कैश बॉक्स कटर से काटकर ले गए चोर, लाखों की नगदी होने का अंदेशा

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्कूलों को लेकर शिक्षामंत्री ने दिए नए आदेश-पढ़े विस्तृत जानकारी

अनिल विज की शिकायत का असर, SPकालिया का हुआ तबादला