फरीदाबाद हरियाणा

बच्ची ने मांगी रोटी तो रेस्तरां स्टाफ ने बाप की कर दी पिटाई

फरीदाबाद,
शहर के रेस्टोरेंट में एक रोटी को लेकर जमकर हंगामा हुआ। यहां रोटी मांगने को लेकर स्टाफ और ग्राहकों में जमकर मारपीट हो गई।
मामला देर रात फरीदाबाद के नामी रेस्टोरेंट (BTW) का है जहां आरोप है कि अपनी फैमली के साथ खाना खाने आए एक ग्राहक ने एक रोटी मांगी तो रेस्तरां के स्टाफ और ग्राहक के बीच जमकर मारपीट हो गई। स्टाफ जब ग्राहक के साथ मारपीट कर रहे थे तो इसी बीच उसे बचाने आए उसके साले की भी जमकर पिटाई कर दी गई। काफी देर हुए हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। फिलहाल, पुलिस 2 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

पूरा हंगामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसे देखने से साफ पता चलता है कि किस तरह रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ आए एक व्यक्ति के साथ रेस्तरां के कर्मचारी मारपीट कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दिख रहा है कि पीटने वाले युवक के समर्थन में पहुंचे लोग किस तरह डंडों से कर्मचारियों को पीट रहे हैं।

घायल ग्राहक संजय का आरोप है कि वह अपने परिवार के साथ रेस्तरां में खाना खाने पहुंचे थे। उन्होंने बिल का पेमेंट कर दिया, लेकिन उसके बाद उनकी छोटी बेटी ने एक रोटी और मांगी इसके बाद उन्होंने रोटी लाने के लिए कहा। आरोप है कि इस पर होटल के मैनेजर सहित अन्य स्टाफ ने उनके साथ साथ बदतमीजी करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं, उन्हें बचाने आए उनके साले को भी रेस्टोरेंट के स्टाफ ने बुरी तरह पीटा। आस-पास के लोगों ने किसी तरह समझा-बुझा कर मामला शांत कराया।

इस बारे में जब रेस्टॉरेंट स्टाफ से बात की गई तो वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और उन्होंने रेस्टोरेंट के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आगजनी से तबाह हुई फसल का 12 हजार रुपए प्रति एकड़ मुआवजा देगी सरकार—कंबोज

सीएम पर फैंका था काला तेल, अब मुख्यमंत्री ने किया माफ

रोडवेज चालक—परिचालक को दिलवाया जायेगा शिष्टाचार का प्रशिक्षण