हिसार

विशेष जाति के अधिकारियों की डिग्रियों की जांच हो तो 10 से 20 प्रतिशत निकलेगी नकली—राजकुमार सैनी

हिसार,
कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि उन्हें खेद है, जिन परिवारों को देश और प्रदेश की हर जाति के लोगों ने अपना नेता माना, उन्हें अपनी सरआंखों पर बैठाया, वही नेता केवल विशेष जाति को ही फायदा देने से बाहर नहीं निकले। इन नेताओं ने विशेष जाति के लोगों को ही अधिकारी बनवा दिया। अगर डिग्रियों की जांच करवाई जाए तो 10 से 20 प्रतिशत डिग्रियां नकली निकल ही जाएंगी। सैनी आज नेशनल हाइवे पर स्थित ब्लू बर्ड में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इससे पूर्व उन्होंने हाल ही में जींद मेें हुई रैली को लेकर अपने सहयोगियों के साथ विश्लेषण बैठक भी की। उन्होंने बताया कि देश व प्रदेश में कुछ नेता ऐसे हैं, जो जातियोंं के अंदर लोगोंं को बांटते रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि सभी जातियों को आरक्षण दे दिया जाए तो कोई भी नेता वोट बैंक की राजनीति नहीं कर सकेगा। उन्होंने यह भी कहा कि जिस व्यक्ति ने प्रदेश की एक जाति के लोगों से संघर्ष करने और उनकी पैरवी करने के नाम पर 200 करोड़ रुपए एकत्र किए थे, आज वह इस राशि को हड़पने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि असल में यह चंदा नहीं बल्कि रोबरी है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
इस दौरान उन्होंने कहा कि वे किसी विषेश जाति को आरक्षण देने के विरोध में नहीं है, बल्कि उनका कहना है कि सभी जातियों को आरक्षण दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने दोहराया कि राज्यसभा की देश में आवश्यकता नहीं है। देश को केवल चुने हुए नुमाइंदे ही चलाए तो सही मायने में लोकतंत्र रहेगा। सैनी ने कहा कि राज्यसभा अकसर महत्वपूर्ण विधेयकों को लटकाने का काम करती आई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सांसद डा.सुभाष चंद्रा ने सीवर समस्या को लेकर रेलमंत्री को लिखा पत्र, जल्द कार्य आरंभ होने की उम्मीद जागी

जिले के स्कूलों में वर्षा जल संचयन के लिए व्यापक स्तर पर कार्य जारी : डीसी

भारत विकास परिषद विवेकानंद शाखा ने स्थापना दिवस पर लगाया रक्तदान शिविर

Jeewan Aadhar Editor Desk