राशिफल

राशिफल: 3 दिसंबर रविवार

जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

मेष- जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य प्राप्त होगा। पंचम भाव दूषित होने के कारण संतान पक्ष से निराशा जनक समाचार मिल सकता है। सांयकाल के समय कोई रूका काम बनने की संभावना है।

वृष- आज का दिन संतोष और शान्ति का है। राजनैतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। शासन व सत्ता से गठजोड़ का लाभ मिल सकता है। नए अनुबंधों के द्वारा पद, प्रतिष्ठ में वृद्धि होगी।

मिथुन- राशि स्वामी की व्यग्रता के कारण किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने का भय बन रहेगा। संतान की शिक्षा या किसी प्रतियोगिता में सफलता का समाचार मिलने से मन में हर्ष होगा। सांयकाल में कोई रूका कार्य पूरा होगा।

कर्क- आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। राज्य-मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। यात्रा की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी। सांयकाल से लेकर रात्रि तक प्रिय व्यक्तियों के दर्शन व समाचार मिलेंगे।

सिंह- राशी का स्वामी सूर्य चतुर्थ प्रमुख केन्द्र भाव में आ गया है। आमदनी के नए स्रोत बनेंगे। वाणी की सौम्यता आपको सम्मान दिलाएगी। शिक्षा, प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी। सूर्य के कारण अधिक भागदौड़ और नेत्र विकार होने की संभावना है।

कन्या- राशि स्वामी बुध पराक्रम वृद्धि कर रहा हैं रोजगार व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक सुखद समाचार मिलेगा। शुभ खर्चा व कीर्ति की वृद्धि होगी।

तुला- आज आपके चारों ओर सुखद वातावरण रहेगा। घर परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आ जाने का सुख मिलेगा।

वृश्चिक- आपकी राशि पर शनि की साढ़ेसाती कुछ दिन और चलेगी। व्यवसाय पर ध्यान दें, नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है। रोग की अवस्था में भी आपका चलना फिरना काफी ज्यादा हो गया है।

धनु- आपकी राशि पर शनि की साढ़ेसाती कुछ दिन और चलेगी। व्यवसाय पर ध्यान दें, नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है। रोग की अवस्था में भी आपका चलना फिरना काफी ज्यादा हो गया है।

मकर- आज आपके विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। शासन सत्ता पक्ष से निकटता व गठजोड़ का लाभ भी मिलेगा। ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है।

कुंभ- आज पारिवारिक व आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में चल रहे नए प्रयास फलीभूत होंगे। सांयकाल के समय किसी झगड़े विवाद में न पड़ें। माता-पिता का विशेष ध्यान रखें।

मीन- बहनोई और साले से आज लेन-देन न करें संबंध खराब होने का खतरा है। धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा और पुण्य कार्यों पर खर्चा हो सकता है। यात्रा में सावधान अवश्य रहें। बृहस्पति का त्रिकोण योग मूल्यवान वस्तुएं चोरी करा सकता है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

28 जून 2020 : जानें रविवार का राशिफल

17 October 2023 Ka Rashifal : आज 5 राशियों के सितारें रहेंगे बुलंदी पर, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

5 फरवरी 2022 : जानें शनिवार का राशिफल