हरियाणा

ये मां है या ‘डायन’..मासूम बेटी को बोरे में ड़ालकर पीटा

चंडीगढ़,
मां प्यार का दरिया होती है..मां के आंचल में पूरी दुनियां का प्रेम होती है..लेकिन चंडीगढ़ एक सौतेली मां द्वारा अपनी साढ़े तीन साल की मासूम बेटी के साथ इस कदर जुल्म किए गए कि उसे मां कहना भी मां शब्द को शर्मसार करना है। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस अत्याचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में नजर आ रही महिला का नाम जसप्रीत बताया जा रहा है। वह साढ़े तीन साल की मासूम को एक बोरी में ड़ालकर उसे बेरहमी से पीट रही है। एक औरत की ऐसी हैवानियत किसी ने शायद कभी नहीं देखी होगी। मासूम के साथ जुल्म जसप्रीत मनमोहन सिंह की दूसरी पत्नी है।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जसप्रीत मासूम को एक बोरी में ड़ालकर कस कर बंद कर देती है। उसे ऊपर से नीचे तक झटकती है। बोरी में बंद मासूम डर के मारे चिल्लाती है। हैवान मां उससे कहती है कि ऐसी ही आवाज उसकी हमेशा निकलनी चाहिए।
जसप्रीत के पति की मौत एक एक्सीडेंट में करीब 6 साल पहले हो गई थी। उसकी एक सात साल की बेटी है। वहीं मनमोहन की पत्नी की मौत 2016 में कैंसर से हो गई थी। मनमोहन के एक बेटा और एक बेटी हैं। एक समारोह में उसकी मुलाकात जसप्रीत से हुई थी।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
दोनों ने बाद में शादी कर ली। मनमोहन ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन उसकी दूसरी पत्नी हैवान बन कर उसकी छोटी—सी बेटी पर टूट पड़ेगी। मनमोहन के बेटे ने हकीकत बताई कि सौतेली मां जरा—सी गलती के लिए मासूम को बुरी तरह से मारती-पीटती है। इसके बाद मनमोहन ने जसप्रीत की करतूत मोबाइल में कैद कर ली और थाने में आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। आरोपी महिला दो महीने से अपने मायके में रह रही है।
बताया जा रहा है कि उसने वीडियो सामने आने के बाद खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन बच गई।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह अपने मायके से फरार बताई गई है। मामला बाल अधिकार कमीशन (कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट) के ध्यान में भी लाया गया है। अध्यक्ष ने मनमोहन और जसप्रीत को समन जारी किया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

स्कूल बस पलटी, 14 बच्चों को आई चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर: सरसों की खरीद शक के घेरे में, कृषि मंत्री ने दिए ऑयल मिलों के फिजिकल वेरिफिकेशन के आदेश

पत्नी को मारकर 7 टुकड़ों में शव को काटा, अलग—अलग क्षेत्र में फैंका—लेकिन फिर भी चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Jeewan Aadhar Editor Desk