हिसार

जिले के चारों तरफ लगाए गए टोल के खिलाफ एकजुट हो जनता : गोदारा

हिसार,
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला प्रधान एवं मरू प्रदेश निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष जयबीर गोदारा ने हिसार जिले के चारों तरफ टोल बूथ लगाये जाने पर रोष व्यक्त करते हुए इसे संरक्षित लूट की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि इन टोल बूथों के खिलाफ जिले की जनता को अभी से एकजुट हो जाना चाहिये नहीं तो वह दिन दूर नहीं जब टोल बूथों पर तैनात गुंडे खेत जाने पर किसानों से भी जबरदस्ती टोल लेंगे और गांवों में बहन-बेटियों को छेड़ेंगे। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
एक बयान में जयबीर गोदारा ने कहा कि हिसार शहर को चारों तरफ से टोल बूथों की जकडऩ में दे दिया गया है, और यह जकडऩ जनता की एकजुटता के बिना टूटनी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि हिसार शहर के चारों तरफ लगाये गए टोल बूथ नियमों के विपरीत है क्योंकि जब तक रोड व पुल तैयार ही नहीं है तो फिर टोल लगाने का औचित्य ही क्या है। उन्होंने कहा कि टोल लगाना केन्द्र व प्रदेश सरकार की सोची समझी व संरक्षित लूट है, क्योंकि कोई व्यक्ति नया वाहन खरीदकर 15 साल तक के लिए रोड टैक्स पहले ही दे चुका होता है और पैट्रोल व डीजल में भी उपभोक्ता से रोड के नाम का टैक्स लिया जा रहा है। ऐसे में सरकार को स्पष्ट करना चाहिये कि किसी वाहन चालक से 15 साल का रोड टैक्स लेने व पैट्रोल-डीजल में भी रोड टैक्स लेने से आने वाली राशि कहां पर खर्च हुई। जब सारी जनता रोड के लिए इतना सारा टैक्स दे रही है तो फिर रोड बनाने के लिए निजी आदमी को ठेका देना और फिर टोल लगाकर जनता को लूटने की छूट देना, सीधे तौर पर जनता के अधिकारों का हनन है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
जयबीर गोदारा ने कहा कि हिसार जिले के चारों तरफ लगाये गए टोल के खिलाफ जिले की जनता को एकजुट होना चाहिये ताकि टोल पर तैनात गुंडों का मुकाबला किया जा सके क्योंकि इन टोल बूथों पर तो जिले की गाडिय़ों को भी निशुल्क आने-जाने की छूट नहीं है। उन्होंने कहा कि टोल पर तैनात गुंडे वाहनों में सवार महिलाओं से बदसलूकी करने से गुरेज नहीं करते, ऐसे में सरकार एवं पुलिस प्रशासन को इनकी खबर लेनी चाहिए। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने कहा कि जिले के चारों तक लगाए गए टोल बूथों के खिलाफ राजनीतिक दलों व तमाम धार्मिक व सामाजिक संगठनों को भी एक मंच पर आना चाहिए। उन्होंने ऐलान किया कि वे अपने संगठन सहित जिले की जनता के साथ हैं, जरूरत है तो केवल एकजुट होकर संघर्ष करने की। उन्होंने सरकार से मांग की कि हिसार जिले के चारों तरफ लगाये गए टोल बूथों के नियमों की जांच करवाकर अवैध टोल बूथ हटाये जाएं और जिले की गाडिय़ों को पूरी तरह से टोल मुक्त किया जाए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अनशन पर महिला की बिगड़ी तबीयत..निर्दयी बनी सरकार

सीजेएम ने विशेष जेल अदालत लगाई, 4 मामलों में 6 बंदियों को रिहा किया

हिसार में सामुदायिक केंद्र बुकिंग बारे नए आदेश जारी