फतेहाबाद

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के नीचे आत्महत्या का किया प्रयास

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
ऑनर किलिंग व पुलिस की मार के भय से जाखल में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन ट्रेन के ड्राईवर की सूझबूझ से दोनों की जान बच गई । हांलाकि ट्रेन की चपेट में आने से युवक के पांव बुरी तरह से चोटिल होने से युवक की हालत गंभीर बनी हुई जिसको देखते हुए उसे अग्रोहा मेडिकल में रेफर किया गया है । मंगलवार सांय करीब 6 बजे जाखल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक गंभीर रूप से घायल करीब 22-23 वर्षीय युवक को निजी एंबुलैंस में लाया गया जिसके साथ एक करीब 18 वर्षीय युवती भी थी । नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
मौके पर मौजूद महिला चिकित्सक एवं नर्स ने युवक के मरहम पट्टी एवं इलाज शुरु कर दिया । इस दौरान युवक के साथ आई युवती ने अपना नाम लता (क्लापनिक) व घायल युवक को अपना पति बताते हुए उसकी पहचान मुकेश (कल्पानिक) निवासी गांव बख्शीवाला जिला संगरूर पजांब बताया। उसने बताया कि वह और युवक और मैं एक दूसरे से प्यार करते है तथा हमने दो माह पहले शादी कर ली है, लेकिन अलग—अलग जाति का होने के कारण हम दोनों के मात— पिता व परिवार हमारी शादी के खिलाफ है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

लेकिन हम एक दूसरे के बिना जी नही सकते । लड़की ने बताया कि वो सुनाम गलर्ज स्कूल की 12 वीं कक्षा की छात्रा है, जबकि युवक सुनाम के ही कॉलेज में बीए फाइनल का छात्र है । उसने बताया कि आज हम परिवार से झगड़कर घर से भागे थे ताकि वो कहीं दूसरी जगह जाकर अपनी जिंदगी गुजार सके। लेकिन हमारे पास पैसे न होने व मुकेश के दोस्तो द्वारा समय पर मदद न करने से योजना सफल न हो सकी । लता ने बताया कि मुकेश ने कहा कि पुलिस उसे बर्बाद कर देगी व हमारे परिवार के लोग हमें मार देगें।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
इसी भय से फिरोजपुर से दिल्ली को जा रही पैंसजर ट्रेन के नीचे आकर करीब 4 – 5 बजे गांव चुलड़ के नजदीक हमने अपनी जीवन लीला खत्म करने की कोशिश की। ट्रेन के ड्राईवर गार्ड व अन्य के प्रयासों से जहाँ लड़की सकुशल है, वही युवक को गंभीर हालत में जाखल के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथिमक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल में रेफर किया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

डीसी ने की अपील, कहा-हैंडवॉश कर ही लघु सचिवालय में प्रवेश करें

Jeewan Aadhar Editor Desk

मध्यप्रदेश से कच्चे केलों से भरा एक ट्रक में मे ला रहे थे डोडा चूरा पोस्त

युवतियों को उठा ले जाने का प्रयास, गंडासियों से हमला, 9 नामजद