हिसार

आदमपुर बैंक के रक्तदान शिविर में 89 यूनिट रक्त एकत्रित

आदमपुर,
आदमपुर तहसील परिसर के सामने राष्ट्रीय रक्तदान अभियान के तहत बुधवार को एच.डी.एफ.सी. बैंक शाखा की ओर से ब्लड डोनेशन एवं जागरूकता कैम्प आयोजित किया गया। शिविर का शुभारंभ करते हुए मुख्यातिथि आदमपुर पंचायत समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि महेंद्र भादू ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा धर्म है। एक स्वस्थ युवा को नियमित अंतराल पर इसे अवश्य करना चाहिए। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
रक्तदान से हम किसी भी आपात काल में दूसरे के जीवन को बचा सकते हैं। रक्तदान से बढ़ कर दान नहीं होता यह पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को सामाजिक व धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। इससे आपसी सद्भाव, भाईचारा, प्रेम को बढ़ावा मिलता है। किसी भी आपात स्थिति में एक दूसरे की मदद को आगे आना चाहिए यही एक सामाजिक व्यक्ति का कर्तव्य बनता है।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

अध्यक्षता करते हुए बैंक प्रबंधक निशांत जैन ने कहा कि इस अभियान के तहत देश में करीब 2,600 से अधिक स्थानों पर रक्तदान शिविर लगाए जा रहे है। कैम्प को-ओर्डिनेटर सुनील सैनी ने बताया कि शिविर में अग्रोहा मैडीकल की टीम ने 89 रक्तदाताओं का रक्त संग्रहित किया। बैंक की ओर से अतिथियों को स्मृति चिन्ह और रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इस मौके पर मार्कीट कमेटी के चेयरमैन सुखबीर डूडी, वाइस चेयरपर्सन लक्ष्मी देवी, मुनीष ऐलावादी, व्यापार मंडल उपप्रधान दीनदयाल गोयल, राजकुमार ढीलकी, गौरव मेहता, पूर्व सरपंच कुलदीप डेलू, पटवारी भजनलाल, राकेश कालीराणा, संदीप नहला, सन्नी शर्मा, कृष्ण जोशी जिम, आशीष कुमार सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हाऊस टैक्स ठीक करने के लिए याशी कंपनी ने लगाया कैंप

हिसार : कोरोना संक्रमण से बचे, शनिवार को मिले 30 नए मरीज, सेना के जवान से लेकर 2 साल की बच्चियां भी मिली पॉजिटिव

आंगनवाड़ी वर्कर ने गलती से ली गलत दवा, उपचार के दौरान हुई मौत