हरियाणा हिसार

विधायक जोगीराम सिहाग ने किया आंदोलनकारी पीटीआई शिक्षकों का समर्थन

विधायक बोले, इन शिक्षकों से हुआ अन्याय, सरकार करे इनकी रोजी—रोजी का इंतजाम

हिसार,
प्रदेश की भाजपा सरकार की सहयोगी जजपा के विधायक जोगीराम सिहाग ने कहा है कि पीटीआई शिक्षकों को नौेकरी से निकालना उनके साथ अन्याय है। ये शिक्षक अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और वो इस लड़ाई में ​इन शिक्षकों के साथ है।
विधायक जोगीराम सिहाग शनिवार को लघु सचिवालय के समक्ष पीटीआई शिक्षकों द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन स्थल पर पहुंचे और उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि वे पीटीआई शिक्षकों द्वारा लड़ी जा रही लड़ाई में पी.टी.आई. शिक्षकों के साथ खड़े होकर सरकार से मांग करते हैं कि इन पी.टी.आई. शिक्षकों की जल्द से जल्द सेवा बहाल करके 1983 परिवारों की रोजी—रोटी का इंतजाम करें।
उधर, सेवा से मुक्त किए गए पी.टी.आई. अध्यापकों का क्रमिक अनशन जिला मुख्यालय पर ब्लाक बरवाला के प्रधान पीटीआई संतलाल के नेतृत्व में जारी रहा। पीटीआई अध्यापकों का क्रमिक अनशन 49वें दिन भी जारी रहा। अनशन पर जेपी गिल, पालाराम, तस्वीर और सुखविंदर हुड्डा बैठे। हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति हिसार के प्रधान विजय सिहं ने कहा कि सरकार पीटीआई अध्यापकों को घटिया राजनीति का शिकार बना रही है। धरने पर जजपा विधायक जोगीराम सिहाग के अलावा हरियाणा कर्मचारी महासंघ, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ हरियाणा सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन हरियाणा राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन हरियाणा ड्राइंग टीचर एसोसिएशन हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन हरियाणा रोडवेज एसोसिएशन हरियाणा पात्र अध्यापक संघ व अनेक सामाजिक संगठन और पंचायतों ने धरने को पूर्ण समर्थन दिया।

Related posts

अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए पंजाब नेशनल बैंक लाया नयी योजना

चेयरमैन धीरू ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

नोटो के सौजन्य से निशुल्क चिकित्सा शिविर 1 को