हिसार

सीएम विंडो की अनदेखी करने वाले अधिकारियों की नहीं अब खैर

आदमपुर,
आदमपुर हलके की निगरानी समिति की बैठक का आयोजन लोकनिर्माण विश्रामगृह में हुई। बैठक में मुख्यवक्ता समिति के हिसार लोकसभा अध्यक्ष प्रो. मनदीप मलिक थे जबकि अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी ने की। बैठक में सीएम विंडो से संबंधित दर्जनभर शिकायतें रखी गई।
इस दौरान शिकायतों के निपाटरे में हो रही देरी पर कड़े तेवर दिखाते हुए प्रो.मलिक ने निगरानी समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों को दिशा—निर्देश दिए कि वे ऐसे अधिकारियों की सूचि तैयार करे जो सीएम विंडो पर आई शिकायतों को गंभीरता से नहीं लेते। उन्होंने कहा वे इस सूचि को सीएम के पास भेजकर ऐसे अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करवायेंगे। इस दौरान आदमपुर हलके के अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी ने विधानसभा स्तर पर निगरानी समिति द्वारा किए गए कार्यों पर विस्तृत रिपोर्ट दी। इस दौरान आदमपुर विधानसभा निगरानी समिति में नियुक्त सदस्य घनश्याम शर्मा और सुभाष जैन ने बताया कि गांवों में तेजी से विकास कार्य हो रहे है, विकास कार्य तय मापदंड़ के अनुसार हो—इसकी निगरानी उनकी टीम रख रही है। समय—समय पर वे रिपोर्ट तैयार करके विधानसभा अध्यक्ष को भेजते रहते है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

नया कार्यक्रम आरंभ
निगरानी समिति के लोकसभा प्रभारी प्रो.मनदीप मलिक ने बताया कि समिति ने इन दिनों एक नया कार्यक्रम आरंभ किया है। इस कार्यक्रम के तहत सीएम विंडो द्वारा लाभार्थी लोगों के घरों में जाकर समिति के सदस्य सम्पर्क करेंगे। साथ लोगों को जागरुक करेंगे की ठेकेदार या अधिकारी निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोई कोताही बरत रहे है तो वे तुरंत निगरानी समिति को अपनी शिकायत भेजे, ताकि सरकार के पैसों का सदुपयोग हो सके। उन्होंने बताया कि वे इन दिनों हिसार लोकसभा में विधानसभा स्तर पर जाकर निगरानी समिति के सदस्यों की बैठक ले रहे है। आदमपुर से पहले उन्होंने उकलाना में समिति की बैठक ली।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
ये थे उपस्थित
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष प्रेम वर्मा,सुंदर डेलू, औमप्रकाश खिचड़, महेंद्र वर्मा, सुरेंद्र बैनिवाल,लक्ष्मी गोयल, सरोज बाला, महेंद्र भादू, सुरेश जैन, प्रवीण कल्याण सहित समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोहली बाग से हजारों रुपये का सोलर इनवर्टर, बैटरी व प्लेटे चुराई

आदमपुर : कार ने मारी बाइक को टक्कर, 1 की मौत—1 गंभीर

बनवारी लाल बिश्नोई ने किया कोरोना नियमों का सख्ती से पालन, डेढ़ वर्ष बाद दिखे शहर में

Jeewan Aadhar Editor Desk