हिसार

अनिल गोदारा ने जताया सीएम का आभार, मुख्यमंत्री को दिया मांगपत्र व धन्यवाद पत्र

हिसार,
भाजपा आजाद नगर मंडल के अध्यक्ष अनिल गोदारा ने नलवा विकास रैली में की गई घोषणाओं के तहत कार्य करवाने व पर्याप्त धनराशि उपलब्ध करवाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया है। उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष मंडल के अधीन आने वाले क्षेत्र के विकास के लिए अन्य मांगपत्र भी मुख्यमंत्री को सौंपा है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
फतेहाबाद जाते समय हिसार हवाई अड्डे पर पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल को धन्यवाद पत्र सौंपा, जिसमें नलवा विकास रैली में की गई घोषणाओं पर अमल के लिए पर्याप्त मात्रा में धन उपलब्ध करवाने व अधिकतर घोषणाओं पर तेजी से कार्य करवाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य जोरों पर है और जनता ने जान लिया है कि भाजपा ही प्रदेश का समुचित विकास कर सकती है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ-साथ हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता, चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया व महामंत्री सुजीत कुमार का भी आभार जताया है कि उन्होंने व्यक्तिगत रूचि लेकर इन कार्यों को सिरे चढ़ाया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

इसके साथ ही अनिल गोदारा ने मुख्यमंत्री को एक मांगपत्र भी सौंपा जिसमें पूर्वी बाइपास का निर्माण करवाने, आजाद नगर मंडल के शहरी क्षेत्र के विकास के लिए 50 करोड़ रुपये देने, मंडल के अधीन आने वाली 12 पंचायतों को 50-50 लाख रुपये देने, कैमरी रोड आरओबी व सेक्टर 16-17 आरओबी का निर्माण तेजी से करवाने तथा कैमरी गांव के नायक मोहल्ला में बुस्टिंग स्टेशन का निर्माण करवाने की मांग की गई। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि इन मांगों पर विचार करते हुए संबंधित विभागों को भिजवाया जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना वायरस को भगाने की, लड़ाई जारी है, हमारी बारी है

देशी देशी ना बोल्या कर छोरी रे इस देसी की फैन या दुनिया से….

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेसहारा पशु ने ले ली एक और युवा की जान

Jeewan Aadhar Editor Desk