हिसार

‘गुड़िया’ रेप मामला: 24 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार, सुभाष बराला ने त्वरित कार्रवाई ​का दिलाया भरोसा

उकलाना,
रेप के बाद हत्या की शिकार बनी मासूम गुड़िया के अंतिम संस्कार नेताओं, अधिकारियों और हजारों की संख्या में मौजूद लोगों के बीच 24 घंटे बाद कर दिया गया है। इस दौरान लोग न्याय की मांग और हत्यारे दरिंदे को पकड़े जाने पर फांसी देने की मांग करते हुए नारे लगाते रहे।
सरकार की तरफ से भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला अंतिम संस्कार में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं मानवता के कलंक होती है। यह काफी निंदनीय है। उन्होंने कहा ​वे सरकार की तरफ से परिजनों और हरियाणा के प्रत्येक नागरिक को विश्वास दिलाता हूं कि पुलिस की तरफ से त्वरित कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने मामले में पहले ही एसआईटी का गठन किया है, कुछ लोगों से इस घटना में एसआईटी ने पूछताछ भी की है। इसके बाद भी अगर किसी और जांच एजेंसी की आवश्यकता पड़ी तो सरकार इससे पीछे नहीं हटेगी। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
ध्यान रहे कि पुलिस प्रशासन से ना तो परिजनों को अब तक कोई शिकायत है और ही उकलाना के लोगों को। सबका कहना है कि शनिवार को सुबह 7 बजे पुलिस को घटना की जानकारी दी गई थी और सवा सात बजे पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई आरंभ कर दी। लोगों को गुस्सा पोस्टमार्टम के बाद भड़का। आरोप है कि पोस्टमार्टम के बाद प्रशासन ने बच्ची के कफन तक का इंतजाम नहीं किया। 2 मीटर कफन के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। इससे लोगों का गुस्सा भड़क गया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
कफन के मामले पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ये मामला उनके संज्ञान में नहीं था। यदि ऐसा हुआ है तो परिजनों और यहां मौजूद लोगों से बात की जायेगी। जहां भी लापरवाही बरती गई है, इसकी जांच करवाई जायेगी और उचित कार्रवाई दोषियों के खिलाफ होगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में सभी राजनीतिक, धार्मिक, सामाजिक और आमजन परिवार के साथ है।
पीड़ित परिवार को दी 10 लाख की आर्थिक मदद
प्रशासनिक अधिकारियों ने उकलाना पहुंचकर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 10 लाख की मदद देने की घोषणा की है। इसके साथ ही बीपीएल कार्ड बनाने, मकान बनाने की भी घोषणा की है। वहीं पीड़ित परिवार के दो लोगों को डीसी रेट पर नौकरी देने की भी घोषणा की गई है। इसके साथ ही प्रशासन ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि वे 48 घंटो में हत्या के आरोपियों को पकड़ लेंगे। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हत्यारोपियों को दी जाए फांसी की सजा

बीते दिन इस जघन्य कांड से लोगों में जबरदस्त आक्रोश था अौर प्रशासन और गुड़िया के परिजनों के बीच सहमति न बनने के कारण शनिवार को अंतिम संस्कार नहीं हो पाया था। सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के लोग रात भर गुड़िया के शव के पास आग का सहारा लेकर बैठे रहे। लोगों का कहना है कि गुड़िया को तभी न्याय मिल पाएगा जब पुलिस उसके हत्यारों का सुराग लगा कर उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चुनाव आयोग ने रखा दलितों की भावनाओं का सम्मान : इंदल

आदमपुर—भादरा रोड पर अचानक गिरे 2 पेड़— जानें कारण

सहजानंद नाथ ने सरकार के समक्ष रखा श्री सिद्ध महामृत्युंजय संस्थान को आइसोलेशन सेंटर बनाने का प्रस्ताव