हिसार

उकलाना की निर्भया को मिले न्याय – कुलदीप सिंह सामौता

हिसार,
आम आदमी पार्टी ने गत दिवस उकलाना में बच्ची के साथ हुए जघन्य कांड को दिल्ली की निर्भया कांड से भी भंयकर करार दिया है। पार्टी के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह सामौता ने कहा कि जिस तरह से एक 5 साल की गुडिया की आबरू को उतार कर मौत के घाट उतार दिया गया है, ये पूरे समाज के लिए दिल दहला देने वाली वारदात है। पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में गई निर्भया की डेड बॉडी को वापस उसी खून से लथपथ कपड़े में घर वालों को वापस करना भी बेहद ही शर्मनाक है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
अभी तक इस केस में कोई उचित कार्रवाई नहीं हुई है, इससे समाज में भय का माहौल बना हुआ है। सभी राजनीतिक दलों को राजनीति से उपर उठकर निर्भया को न्याय दिलवाने के लिए सोई हुई खट्टर सरकार को जगाने का काम करना ​होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस जघन्य हत्याकांड पर पीडि़त परिवार के प्रति अपनी सवेंदना प्रकट करती है और दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार की हर मांग को लेकर उनके साथ खड़ी है।
हिसार लोकसभा संगठन मंत्री दर्शन सिंह गिल और पूरी उकलाना टीम कल से पीडि़त परिवार के संपर्क में है। पार्टी की ओर से दर्शन गिल के अलावा लव मितल, परविंदर सिंह, हीरा जयहिन्द, दीपक वर्मा व हरदीप सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उनको ढांढस बंधाया। उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर इस मामले में आरोपियों की पहचान कर जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को न्याय नहीं दिलाया गया तो आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन शुरू कर देगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सब्जी विक्रेता का अपहरण कर मारपीट करने के आरोप में ठेकेदारों सहित 14 पर केस

19 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

आईआईएम में छाया हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, 9 विद्यार्थियों का एक साथ चयन