हिसार

उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म की अशोक तंवर ने मांगी सीबीआई जांच

हिसार,
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने उकलाना में छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या किए जाने के मामले की सीबीआई से जांच की मांग करते हुए प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया।
वे रविवार देर शाम हिसार जिले के उकलाना में उस पांच वर्षीय लड़की के परिजनों से मिले, जिसकी किसी अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म के बाद जघन्य हत्या कर दी थी। डॉ. तंवर ने इस अवसर पर पूरे परिवार को सांत्वना दी और इस पीड़ादायक मामले में कांग्रेस की ओर से हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। इस दौरान डॉ. अशोक तंवर ने राज्य सरकार से इस घिनौने मामले के आरोपियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही उन्होंने पीडि़त परिवार के लिए उचित मुआवजे व पारिवारिक सदस्यों को नौकरी व मकान देने की भी मांग की।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
प्रदेश भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हाल ही में देशभर में अपराधों के ग्राफ से जुड़ी रिपोर्ट में हरियाणा को महिलाओं से संबद्ध अपराधों में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है जो प्रत्येक हरियाणवीं के लिए शर्मिंदगी का विषय है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार यह सुनिश्चित करे कि प्रदेश से अपराध व अपराधी पूरी तरह से गायब हों। इसके लिए सरकार को कड़े कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की पुलिस प्रशासन पर ढीली पकड़ के चलते ही अपराधों के ग्राफ में दिनोंदिन बढ़ौतरी हो रही है और सरकार उदासीन बनी हुई है। स्थिति इतनी गंभीर है कि बहन बेटियां अपने घरों तक में सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे में सरकार की कार्यप्रणाली को आसानी से समझा जा सकता है।

नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इस दौरान उन्होंने उकलाना में ही स्थानीय लोगों की ओर से निकाले गए कैंडल मार्च में भी भाग लिया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने इस गंभीर और जघन्य हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इस मामले के दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।
उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी गुडग़ांव के रेयान स्कूल में हुई प्रद्युम्न हत्या की हत्या के मामले में असल दोषी का न पकड़ा जाना सरकार की स्थिति पर सवालिया निशान लगाता है। इसी प्रकार प्रदेशभर में दिनोंदिन हो रही महिला उत्पीडऩ के केसों में बढ़ौतरी के मामले भी राज्य सरकार को पूरी तरह से सुरक्षा सहित सभी मोर्चों पर विफल बताते हैं। इस मौके पर उनके साथ उकलाना के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, हरियाणा माटी कला बोर्ड के पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र गंगवा, पूर्व चेयरमैन समीर इंदौरा, प्रह्लाद ग्रोवर, डॉ. जयभगवान रजलीवाल, रमेश खोबड़ा सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

काजला धाम में फूटा कोरोना बम, 5 पुजारी व 5 कर्मचारी मिले पॉजिटिव

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसान हितैषी रिसर्च को मुख्य लक्ष्य बनाएं वैज्ञानिक : टीवीएसएन प्रसाद

सरकार युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए शराब पीने की उम्र 25 साल से बढ़ाकर 30 साल करें : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk