हिसार

आदमपुर से चंडीगढ़ बस दोबारा चलाने की मांग, रोडवेज विभाग ने आदमपुर में बंद की अनेक बस सेवाएं

आदमपुर,
आदमपुर में सुबह के समय वाया अग्रोहा से हिसार होकर चंडीगढ़ जाने वाली बस सेवा बंद होने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के यात्रियों की परिवहन संबंधी सुविधा को देखते हुए यहां के लोगों उक्त बस सेवा को दोबारा शुरू करने की मांग की है। आदमपुर निरंकारी मंडल के प्रचारक बलदेव सिंह, पंचायत समिति सदस्य नरषोत्तम मेजर, सतपाल चूलियन, मोतीलाल गोयल, ओमविष्णु बैनीवाल, संजय बागड़वा, पंच पवन बंसल, अमित अग्रवाल, सतबीर गोयल, नरेश लोहिया, मुकुल बंसल, मोहित जिंदल, रविंद्र मित्तल, राहुल सिंगला ने बताया कि कई सालों से विभाग द्वारा चंडीगढ़ के लिए सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर बस सेवा शुरू की गई थी। विभाग ने करीब 10 दिन पहले इस बस को बंद कर दिया है। जिसके कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

इस तरह वापसी में यही हिसार से शाम को 7 बजकर 40 मिनट पर अंतिम बस चलती थी, जो बंद हो गई है। इसके अलावा सुबह सवा 6 बजे आदमपुर से भादरा (राजस्थान) को जाने वाली सहित अनेक बसों को बंद कर दिया है। यहां के वासियों ने बताया कि एक तरफ तो सरकार प्राइवेट बसों को चलाने की अनुमति नही दे रही है और यूनियन भी विरोध करती है वहीं रोडवेज विभाग पहले से चल रही बसों को बंद कर रहा है। यात्रियों ने बताया कि शाम को पौने 6 बजे अग्रोहा से आदमपुर के लिए कोई बस सेवा नही है। यात्री अग्रोहा चौक पर रात को 9-10 बजे तक साधनों के इंतजार में भटकते रहते है। ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उपरोक्त बसों को दोबारा नहीं चलाया जाता है तो क्षेत्रवासी इसके विरोध स्वरूप आदमपुर बस स्टैंड के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
10 रुपये सिक्के न लेने पर होगी कार्रवाई
बस यात्रियों ने बताया कि अकसर कंडक्टर 10 रुपया सिक्का लेने से मना करता है। जिससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन विभाग द्वारा कुछेक बसों में बकायदा हिदायत लिखी होने के कारण कंडक्टर चाहा कर भी मना नही कर सकता। यात्रियों ने विभाग से सभी प्राइवेट व रोडवेज की बसों में इस तरह की हिदायत लिखने की मांग की है। इस संबंध में बस अड्डा इंजार्च जगदीश चंद्र भुटानी ने बताया कि सिक्का न लेने पर शिकायत मिलने पर विभाग द्वारा कानूनी कार्रवाई का प्रावधान है। अगर कोई सिक्का नही लेता है तो इसकी शिकायत की अधिकारियों से की जा सकती है। उन्होंने बताया कि बंद बसों को चलाने के लिए विभाग से मांग की गई है। उम्मीद है जल्द ही बंद हुुई बस सेवाएं पुन: बहाल हो जाए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हुडा व निगम अधिकारियों में नहीं तालमेल-भुगत रहे सेक्टर 13 निवासी

बगला में चलाया सफाई अभियान, कार्यक्रम में नही पहुंचे कर्मी

बच्चों ने आदमपुर आईटीआइ में जाकर ली मशीनी जानकारियां