फतेहाबाद

ऑनलाईन मंच संचालन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता को लेकर एसपी ने किया विद्यार्थियों को जागरुक

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

केंद्रिय गृहमंत्री राजनाथ सिंह तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा 24 दिसंबर को गुरूग्राम में स्टूडेंट कैडेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया जायेगा। कार्यक्रम का मंच संचालन स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा होगा। मंच संचालन करने के लिए छात्र-छात्राओं का चयन ऑनलाईन मंच संचालन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता के माध्यम से किया जा रहा है। इसको लेकर आज फतेहाबाद पुलिस की ओर से स्कूली छात्र—छात्राओं को जागरूक करने के लिए एक कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में एसपी दीपक सहारण ने मुख्य तौर पर कार्यक्रम में शिरकत की।
प्रतिभा खोज प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने बताया कि कक्षा आठवीं से 12वीं तक के छात्र-छात्रा मंच संचालन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इच्छुक छात्र-छात्राएं अपनी एंकरिंग का दो मिनट का विडियो फेसबुक डॉट कॉम/स्टूडेंट पुलिस कैडेट प्रोग्राम पर अपलोड कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि छात्र-छात्राएं 5 दिसंबर से 20 दिसंबर तक ये विडियो अपलोड कर सकते हैं। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

एसपी ने बताया कि ऑनलाईन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में एंकर, टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट व मंच संचालन के लिए प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। अनुभवी निर्णायकों की टीम इन विडियों की समीक्षा करेगी। कमेटी आत्म विश्वास तथा बोलने की कला और फेसबुक पर मिले लाईक्स व शेयर की संख्या के आधार पर 16 श्रेष्ठ एंकरों का चयन करेगी। ऑडिशन के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ 4 एंकरों में 2 छात्र व 2 छात्रों का चयन होगा, जो स्टूडेंट पुलिस कैडेट के राष्ट्रीय शुभारंभ कार्यक्रम का मंच संचालन करेंगे। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

एसपी ने बताया कि फाइनल 16 व अंतिम 4 में जगह बनाने वाले छात्र-छात्राओं को प्रशंसा पत्र एवं आकर्षक इनाम जैसे कम्प्यूटर, मोबाईल फोन, हार्ड ड्राईव, कोचिंग इंस्टिट्यूट का डिस्काउंट हेम्पर दिए जाएंगे। इसके अलावा स्कूल प्रिंसीपल व संबंधित टीचर को प्रशंसा पत्र तथा मंच पर विशिष्ट स्थान दिया जाएगा। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने बताया कि यह एक राष्ट्रीय स्तर का आयोजन है और इस प्रतियोगिता के माध्यम से विद्यार्थियों के आत्म विश्वास में वृद्धि होगी और बोलने की कला को विकसित करने में सहायक सिद्ध होगी। इसके अलावा स्टूडेंट पुलिस कैडेट प्रोग्राम के बारे में छात्रों, शिक्षकों व माता-पिता में जागरूकता भी पैदा होगी। पुलिस अधीक्षक ने इच्छुक छात्र-छात्राओं से आह्वान किया है कि वे ऑनलाइन मंच संचालन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें। इस कार्यक्रम को लेकर डीएसपी मुख्यालय रविंदर तोमर को नोडल अधिकारी, जबकि महिला थाना प्रभारी सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सडक़ हादसे में मृतक श्याम सुंदर के आश्रितों को घर जाकर सौंपा 50 हजार रुपये का चैक

खाद्य व पेय पदार्थ लेते वक्त नागरिक और दुकानदार दोनों रखें स्वच्छता का ख्याल : डीसी

10 गांव के हजारों किसानों ने डीसी कार्यालय पर बोला हल्ला