गैजेट्स

वॉट्सऐप ग्रुप पर कर सकेंगे प्राइवेट रिप्लाई

टेकगुरु नीरज सैनी,
वॉट्सऐप लगातार यूजर को सुविधाएं देने के लिए प्रयासरत रहता है। पॉप्युलर मेसेजिंग ऐप वॉट्सऐप पर जल्द ही कुछ कमाल के फीचर्स आने वाले हैं। कंपनी ने बीटा वर्जन पर इसकी टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो इन नए फीचर्स में प्राइवेट रिप्लाई, पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, शेक टु रिपोर्ट, टैप टु अनब्लॉक और शॉर्टकट लिंक जैसे कुछ खास फीचर शामिल हो सकते हैं। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इस फीचर के जरिए आप ग्रुप पर किसी भी यूजर या ऐडमिन को प्राइवेट रिप्लाई कर सकेंगे। खास बात यह है कि इस मेसेज को सिर्फ सेंडर और प्राइवेट रिसीवर ही देख पाएंगे। रिप्लाई करते वक्त इसके लिए आपको ग्रुप से बाहर आने की भी जरूरत नहीं होगी।
इसके जरिए यूजर सिर्फ एक टैप करके ब्लॉक कॉन्टैक्ट को अनब्लॉक कर सकेंगे। आप आसानी से एक टैप कर यूजर को अनब्लॉक कर उसे मेसेज भेज पाएंगे।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
वॉट्सऐप पर आने वाले शेक टु रिपोर्ट फीचर के तहत यूजर ऐप में आने वाली परेशानियों को मात्र फोन को हिला कर रिपोर्ट कर पाएंगे। ऐसा करने से Contact Us सेक्शन खुल जाएगा, जहां आपकी मदद के लिए वॉट्सऐप को आपके लॉग्स भेजे जा सकेंगे।
ग्रुप ऐडमिन इनवाइट वाया लिंक फीचर के जरिए किसी भी नए यूजर को इन्वाइट करने के लिए लिंक भेज सकेगा। यह फीचर सिर्फ ऐडमिन को ही नजर आएगा। इस फीचर के जरिए यूजर वॉट्सऐप पर अपने दोस्तों के साथ विडियो चैट और मेसेज, दोनों एक ही समय पर कर सकेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नए साल में लाखों स्मार्टफोन में WhatsApp हो जायेगा बंद, जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk

WhatsApp : मेसेज फॉरवर्ड करने के लिए बना नया नियम

डेज़ी कंसोर्टियम का दृष्टि दिव्यांग को तोहफा, सिंपली रीडिंग एप बनेगी कम दृष्टि वालों का सहारा