हिसार

चंडीगढ़ की बजाए विभाग ने हिसार से आदमपुर के बीच चलाई बस

आदमपुर,
आदमपुर में यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए रोडवेज विभाग ने बंद की गई चंडीगढ़ बस के समय पर आदमपुर से हिसार के बीच लोकल बस सेवा शुरू की है। यह बस आदमपुर से सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर हिसार के लिए चलेगी।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
विभाग ने ग्रामीण यात्रियों को हो रही परेशानियोंं को देखते हुए इस बस की वैकल्पिक व्यवस्था की है। यह बस बीच के समय विभिन्न गांवों से होते हुए आदमपुर के चक्कर लगाएगी। बाद में यही बस शाम को 7 बजकर 40 मिनट पर अंतिम बस के रूप में हिसार से चलकर आदमपुर पहुंचेगी।
ध्यान रहे सरकार ने लंबे रुट वाली बसों को डिपो में रात्रि विश्राम देने का आदेश जारी कर रखे है। इसके चलते आदमपुर से चलकर चंड़ीगढ़ जाने वाली बस को बंद कर दिया गया है। अब लोकल बस के सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर चलने से निश्चित रूप से लंबे रूट पर जाने वाले यात्रियों को फायदा मिलेगा। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
आदमपुर बस अड्डा इंचार्ज जगदीश चंद्र भुटानी ने बताया कि विभाग ने यात्रियों की परेशानी को देखते हुए आदमपुर व हिसार के बीच लोकल बस सेवा शुरू की है, जो सुबह व शाम चंडीगढ़ आने व जाने वाली बस के समय पर चलेगी। बीच के समय में विभिन्न गांवों के चक्कर लगाएगी, इसके कारण अनेक गांवों के ग्रामीणों को भी हिसार व आदमपुर के बीच बस की सुविधा मिलेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मुनीष ऐलावादी बने भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त ने खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

बहादुरगढ़ बाईपास पर हिसार के व्यापारियों से लूट की तीसरी घटना

Jeewan Aadhar Editor Desk