देश

गुजरात चुनाव के बीच वडोदरा-मेहसाणा-आणंद में हिंसा व आगजनी, कई घायल

मेहसाणा,
गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में वोटिंग के दौरान कई जगह हिंसा और झड़प की खबरें आ रही हैं। वडोदरा और मेहसाणा में दो गुटों के बीच जमकर हंगामा हुआ। मेहसाणा जिले की विसनगर के हसनपुर गांव के मतदान करने आए दो गुटों के बीच जमकर हंगामा हुआ, इसके बाद उग्र लोगों ने तोड़फोड़ की। दोनों ओर से हुए पत्थरबाजी में आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। पास खड़ी बाइकें और गाड़ियां जला दी गई।
पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
दूसरा मामला वडोदरा जिले की सावली तहसील के वांकनेर गांव में भी दो गुटों के बीच जमकर बवाल हुआ है। गुस्साई भीड़ ने एक मोटर साइकिल को आग के हवाले कर दिया है। पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को सामान्य करने के लिए उचित कदम उठाए। बवाल के चलते आधे घंटे तक मतदान की प्रक्रिया में बाधा आई और रोकना पड़ गया। बता दें कि पुलिस के सख्त कार्यवाई करके वांकानेर गांव में चुस्त बंदोबस्त कर लिया है।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
गुजरात चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान भी कांग्रेस ने ईवीएम से छेड़छाड़ का मुद्दा उठाते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। राज्य के मेहसाणा में एक बूथ पर ईवीएम के ब्लूटूथ से कनेक्ट होने का आरोप कांग्रेस ने लगाया है।
मेहसाणा विधानसभा सीट से डिप्टी सीएम नितिन पटेल बीजेपी के उम्मीदवार हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस के जीवाभाई पटेल से है। इस सीट पर दोनों पार्टियों के बीच कांटे का मुकाबला नजर आ रहा है। कांग्रेस ने मेहसाणा के एक बूथ पर ईवीएम के ब्लूटूथ से कनेक्ट होने का आरोप लगाया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कश्मीर के 9 छात्रों ने सेना की मदद से क्लियर किया JEE अडवांस्ड

मनोहर पर्रिकर को फूड पॉयज़निंग, लीलावती अस्पताल में रेफर

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोदी सरकार के खिलाफ पहला अविश्वास प्रस्ताव,आंकड़ों के गणित में सरकार को नहीं कोई खतरा