हिसार

स्कूल से बच्ची को उठाकर टायलेट में ले जा रहे व्यक्ति को भेजा जेल

आदमपुर,
आदमपुर खंड के एक गांव के सरकारी स्कूल से बच्ची को उठाकर टायलेट में ले रहे आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को हिसार अदालत में पेश किया। जहां अदालत के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया। ज्ञात रहे एक लगभग 35 साल का युवक गांव के सरकारी स्कूल की नर्सरी कक्षा में पढ़ रही साढ़े तीन साल की बच्ची को स्कूल से उठा कर उसे टायलेट में ले जाने की कोशिश की, लेकिन मिड डे मिल का काम करने वाली कुक ने उस बच्ची को ले जाता देख लिया और पीछे से उसके सिर में डंडा मार कर मासूम को बचा लिया। बाद में वहां भीड़ एकत्रित हो गई और लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
पुलिस को दिए बयान में बच्ची के पिता ने बताया था कि उसकी साढ़े तीन साल की बच्ची गांव के सरकारी स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ती हैं। सुबह वह पड़ोस के बच्चों के साथ स्कूल गई थी। स्कूल में उसकी बच्ची को गांव के ही एक युवक ने गलत नीयत से उठाकर ले गया और उसका मुंह पर हाथ रख कर पास बनी कुई की ओर ले जाने लगा। इस दौरान उसको स्कूल में मिड डे मिल का काम करने वाली कुक ने देख लिया और पीछे से उसके सिर में डंडा मार कर बच्ची को बचा लिया। बच्ची के पिता ने बताया कि अगर कुक उसकी बच्ची को न बचाती तो उसके साथ किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घट सकती थी। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366ए व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
स्कूल में शांति का माहौल: प्राचार्य
सरकारी स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि स्कूल में शांति का माहौल है। गुरुवार को आदमपुर पुलिस स्कूल में पहुंची और कुक के बयान दर्ज किए। उन्होंने बताया कि स्कूल में बच्चों की निगरानी के लिए शिक्षकों को विशेष हिदायत दी गई है। समय-समय पर वो भी स्वयं कक्षाओं का निरीक्षण कर रहे है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ऊर्जा संरक्षण करने पर मिलेगा पुरस्कार : अतिरिक्त उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

मैय्यड़ टोल प्लाजा पर क्रमिक अनशन तीसरे दिन भी जारी रहा

आईजी ने 17 सिपाहियों को पदोन्नत कर बनाया हवलदार

Jeewan Aadhar Editor Desk