हिसार

जस्टिस फॉर गुड़िया : पुलिस कप्तान ने पत्रकारवार्ता में संशय रखा बरकरार

उकलाना,
मासूम गुड़िया का कातिल कौन—यह संशय पुलिस कप्तान ने पत्रकारवार्ता के बाद भी बरकरार रखा है। उकलान में पत्रकारवर्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बस इतना ही कहा कि पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है। जब आरोपी के बारे में मीडिया ने जानना चाहा तो उन्होंने हिरासत में होने की बात ही कही। नाम पूछने पर उन्होंने आरोपी के नाम का खुलासा करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा इससे जांच प्रभावित होगी। एसपी ने कहा कि आरोपी को कल हिसार कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बस इतना ही बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
दवाब में है पुलिस
एसपी की प्रेसवर्ता से साफ है कि पुलिस दवाब में है। आरोपी ​को पकड़ने के बाद भी नाम का खुलासा न करना साफ करता है कि पुलिस ने उकलाना के लोगों के गुस्सा शांत करने के लिए खानापूर्ति के लिए पत्रकारवार्ता की। एक तरफ तो पुलिस कप्तान दावा कर रही है कि आरोपी ने गुनाह कबूल किया है, दूसरी तरफ जांच के प्रभावित होने की बात कहते हुए पूरे मामले को दबा लिया। उन्होंने ना तो प्रेस कॉन्फ्रेस में ये बताया कि हिरासत में लिया गया युवक बालिग है या नाबालिग..और ना ही ये बताया कि आरोपी गुड़िया का कातिल है या रेपिस्ट। या फिर रेप और कत्ल दोनों उसी ने किए। मामले में वह अकेला ही शामिल था या कोई और भी था उसके साथ…ये सभी वो सवाल है, जिसका जवाब मीडिया जानना चाहती थी, लेकिन पुलिस कप्तान जांच के प्रभावित होने की बात कह सब सवालों को टाल दिया।
कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि गुरुग्राम मामले के बाद हिसार पुलिस किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतना चाहती। पुलिस कप्तान ने केवल लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए मीडिया को आधी—अधूरी जानकारी दी, बाकि बात जांच प्रभावित होने की आशंका जताते हुए दबा ली।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अग्रोहा धाम में बाबा खाटू श्याम जी का भव्य मंदिर बनाया जाएगा : गर्ग

आदमपुर थाने में अचानक बढ़ी हलचल—जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोविड महामारी को मात देने के लिए जिला उद्योग संघ ने स्वास्थ्य विभाग को डोनेट की 300 किट