हिसार

चिंतन नहीं, चिंता कर रही है प्रदेश सरकार—आशोक तंवर

हिसार,
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा है कि राहुल गांधी के कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद संभालने के बाद कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हमेशा ईमानदारी व सच्चाई की राजनीति की है और अब उनके अध्यक्ष पद संभालने के बाद कांग्रेस और अधिक मजबूत होकर उभरेगी और 2019 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
रविवार को सिरसा से जींद जाते समय अनाजमंडी के बाहर लोगों के साथ चाय की चुस्कियों सहित रूबरू होते हुए डॉ. तंवर ने भाजपा सरकार के चिंतन शिविर पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार चिंतन नहीं, चिंता कर रही है क्योंकि पिछले तीन सालों के दौरान सरकार ने विकास के नाम पर प्रदेश को विनाश के कगार पर पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों के गाढ़े खून पसीने की कमाई कभी चिंतन शिविर के रूप में, कभी गीता जयंती महोत्सव तो कभी स्वर्ण जयंती समारोह के नाम पर बर्बाद करने पर तुली है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि चिंतन शिविर के नाम पर सरकार के मुखिया अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ गाने बजाने और खाओ पीओ और मौज करो की संस्कृति को पोषित कर रहे हैं, उससे न तो भाजपा और न ही प्रदेश का भला होने वाला। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के विकास के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री दावा कर रहे हैं कि उन्होंने दस सालों में किए गए विकास से ज्यादा तीन साल में काम ज्यादा किया है लेकिन विकास कहीं दिखाई नहीं देता। उन्होंने सरकार के विकास के दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार बिना ईंट और पैसे के महज बयानों के माध्यम से ही विकास कर रही है। डॉ. अशोक तंवर ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल तो कभी कषि मंत्री तो कभी वित्त मंत्री हरियाणा में निवेश के तौर पर विदेशी टूर करते हैं मगर आज तक वे एक भी रुपए का निवेश हरियाणा में नहीं ला पाए? ऐसे में ये टूर और यात्राएं केवल और केवल सैर सपाटे तक सीमित रह गए। डॉ. तंवर ने कहा कि हरियाणा की बिगड़ती कानून व्यवस्था से हरियाणा का उद्योग जगत व व्यापारी वर्ग पूरी तरह भयभीत है। अपहरण, हत्या, डकैती, छेड़छाड़ व दुष्कर्म के बढ़ते मामलों ने भय का माहौल पैदा कर दिया है। इतना ही नहीं क्राइम ब्यूरो रिकॉर्ड के आंकड़ों में हरियाणा का पांचवें स्थान पर पहुंचना प्रत्येक हरियाणवीं के लिए शर्मनाक स्थिति पैदा कर रहा है।
इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतेंद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र सिंह गंगवा, नवदीप गोदारा, राजेंद्र कुमार, सतबीर बेनीवाल, धर्मपाल बेंदा, महेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राज्यस्तरीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता का समापन, 34 टीमों में पानीपत बना बादशाह

कोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने हटाए 11 अवैध ट्यूबवैल,अहतियात के तौर पर गांव में तैनात रही पुलिस फोर्स

आदमपुर में पुलिस ने बिना मास्क वालों के काटे चालान, लोगों की मांग दुकानदारों पर भी हो कार्रवाई