हिसार

हरियाणा में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सब्सिडी, सस्ती बिजली व जमीन दे सरकार -बजरंग दास गर्ग

सिवानी,
हरियाणा में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है। प्रदेश में दिन-प्रतिदिन व्यापारी व आम जनता के साथ चोरी, लूटपाट, फिरौती, हत्या, बच्चियों व महिलाओं के साथ रेप व छेड़छाड़ के मामले हो रहे हैं। हरियाणा सरकार अपराध को रोकने में विफल सिद्ध हुई है, इसके कारण आज प्रदेश का व्यापारी व आम जनता ही नहीं स्कूल के बच्चे भी अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए भयभीत हैं। यह बात अखिल भारतीय व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने लोकनिर्माण विश्रामगृह में प्रतिनिधियों की बैठक लेने के उपरान्त पत्रकार वार्ता में कही।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश में व्यापार व उद्योग को बढ़ावा देने की बात कर रही है, जबकि प्रदेश में स्थिति इसके विपरीत है। प्रदेश से ग्वार, दाल, ऑयल, फ्लोर मिल आदि उद्योग बन्द हो चुके हैं और अनेकों मिल बन्द होने के कगार पर है। इतना ही नहीं हरियाणा के गांवों में हजारों छोटे-छोटे कुटिर उद्योग लगे हुए थे, जहां पर अनेकों प्रकार के सामान बना करते, लेकिन आज भारी संख्या में कुटिर उद्योग हरियाणा में बन्द हो चुके हैं। इसका मुख्य कारण हरियाणा सरकार की तरफ से कुटिर उद्योग को रियायतें व सुविधा ना देना है।पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
सभी जानते है कि असली हरियाणा गांवों में बसता है, अगर गांव स्तर पर उद्योगों को बढ़ावा मिलेगा तो लाखों युवा व महिलाओं को रोजगार मिलेगा। प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि प्रदेश में व्यापार व उद्योग को बढ़ावा देने के लिए जरूरी है कि सरकार व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए विशेष प्रबन्ध करे और हरियाणा में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए उद्योगपतियों को सब्सिडी, सस्ती बिजली और जमीन दे, ताकि देश का छोटा व बड़ा व्यापारी हरियाणा में उद्योग लगा सके। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इस मौके पर व्यापार मंडल सिवानी प्रधान सुशील सिंगला, उद्योगपति हनुमान दास केडिया, नगर पालिका चेयरमैन नरेश केडिया, प्रदेश सचिव बाबू राम जिन्दल, प्रदेश सहसचिव कृष्ण फोगला, मुरारी लाल गर्ग, अमित शर्मा, नानुराम घोडला, गोबिन्द बंसल, विनोद जाडीवाला, मुंशी राम शर्मा, सुरेश खटका, संदीप सिंगल, डा.सतपाल सहित कई व्यापारी नेता मौजूद थे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मलेरिया का इलाज मच्छली से

आंदोलन की चेतावनी दी तो समस्या का रात को ही समाधान

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुक्तिधाम मुकाम के लिए 5 को जाएगी स्पेशल बस : विकास जांगू