सिरसा

8 लाख रुपए की धान खुर्द-बुर्द करने के मामले में 2 गिरफ्तार

सिरसा,
पुलिस ने आठ लाख रूपये के 472 बोरी धान को खुर्द-बुर्द करने के मामले में दो अभियक्तों को गिरफ्तार कर ट्रक बरामद कर लिया है। इसके अतिरिक्त एक अन्य घटना में जिला सिरसा के शहर डबवाली में हरियाणा पुलिस ने बीती 19 अक्टूबर 2017 को गांव मंसीता क्षेत्र की एक ढाणी से हथियारों के बल पर करीब 80 हजार रुपये की लूटपाट करने के मामले में घटना के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि हाल ही में 19 नवंबर 2017 को रूद्रा रोड लाइन्स ट्रांसपोर्ट सिरसा की ओर से एक ट्रक शहर की फर्म रघुनाथ गुप्ता एंड संस से 472 बोरी धान लोड करके पंजाब के शहर धूरी के लिए चला था। जब उक्त ट्रक धान लेकर धूरी नहीं पहुंचा, तो फर्म की ओर से रघुनाथ गुप्ता की शिकायत पर शहर थाना सिरसा में भारतीय दंड संहिता की धारा 406 के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई। जांच की जिम्मेदारी जेजे कॉलोनी चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक सुभाष चंद्र को सौंपी गई। चौकी प्रभारी पर आधारित पुलिस टीम ने महत्त्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना की गुत्थी को सुलझाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उक्त ट्रक बरामद कर लिया है।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
एक अन्य घटना में जिला सिरसा के शहर डबवाली में हरियाणा पुलिस ने बीती 19 अक्टूबर 2017 को गांव मंसीता क्षेत्र की एक ढाणी से हथियारों के बल पर करीब 80 हजार रुपये की लूटपाट करने के मामले में घटना के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान जीवन पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव डबवाली के रूप में हुई है। आरोपी जीवन को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान लूटपाट की राशि बरामद की जाएगी। इस घटना के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इस संबंध में मंसीता निवासी गुरमीत पुत्र बलबीर सिंह की शिकायत पर शहर डबवाली थाना में धारा 395/397 व शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सड़कों पर से गुजरने वाली झुकी तारें की जाएंगी ऊंची, उपायुक्त ने दिए अधिकारियों को दिशा निर्देश

सोशल डिस्टेंस अपनाएं, एकसाथ बैठकर ताश व हुक्का पीने से करें परहेज : डीसी बिढ़ान

पुस्तक विक्रेता 20 अप्रैल से खोल सकेंगे अपनी दुकानें : उपायुक्त बिढ़ान