हिसार

आम आदमी पार्टी की ‘बदलो हरियाणा’ रथ यात्रा का आदमपुर विधानसभा में हुआ स्वागत

आदमपुर,
हिसार लोकसभा की ‘बदलो हरियाणा’ रथ यात्रा आज आदमपुर विधानसभा पहुंची, जहां पर कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत किया। बाद में लोकसभा संगठन मंत्री दर्शन गिल ने रथ यात्रा को रवाना किया। यह रथ यात्रा जवाहर नगर ग्राम पंचायत से शुरु होकर मंडी आदमपुर, सदलपुर, कालीरावण, खारा बरवाला, किशनगढ, बाणा, भोडिया, सारंगपुर गांव में पहुंची। सभी गांव में रथ यात्रा का जोर—शोर से स्वागत हुआ। गांवों में मिल रहे जन समर्थन से उत्साहित विधानसभा संगठन मंत्री परमजीत सिंह क्रांति ने कहा कि लोगों में बीजेपी के तानाशाही राज के खिलाफ जबरदस्त रोष है। हरियाणा की जनता सभी पार्टियों के शासन को देख चुकी है और एक ईमानदार विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रही है।

विधानसभा अध्यक्ष संपत सिंह ने कहा कि इस रथ यात्रा से पार्टी को हरियाणा में पहचान मिल रही है और दिल्ली सरकार के बेहतरीन कार्यों की जनता प्रशंसा कर रही है। जनता को पता चल चुका है कि गंदी हो चुकी राजनीति में सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही जनहित में काम कर रहे हैं और हरियाणा में भी पार्टी को मौका देना चाहते हैं।
इस अवसर पर जगदीश राय नलवा,कृष्ण अध्यक्ष उचाना, प्रमोद बासवाना, रमेश कुमार, संदीप, मोहित, अमनदीप टांडी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

तेल व गैस की कीमतों मेंं वृद्धि के विरोध में माकपा ने दिया धरना

पैरा एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में दड़ौली के नरेश ने लगाई सबसे ऊंची छलांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर हलके के गांवों को मिली 3 करोड़ की सौगात