देश

आम आदमी पार्टी के सभी उम्मीदवारों की गुजरात में जमानत हुई जब्त

नई दिल्ली,
गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की करारी हार हुई। आप ने यहां 27 कैंडिडेट्स चुनाव मैदान में उतारे थे, लेकिन जब सोमवार को नतीजे सामने आए तो सभी की जमानत जब्त हो गई। 15 प्रत्याशियों को 500 से भी कम वोट मिले। कई जगहों पर पार्टी उम्मीदवारों के वोट नोटा से भी कम रहे। इस करारी हार के बाद आप की तरफ से पार्टी स्पोक्सपर्सन सौरभ भारद्वाज ने कहा, ”ईवीएम जीत गया, गुजरात हार गया।” जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
गुजरात चुनाव के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल समेत कई पार्टी नेताओं ने कैंडिडेट्स के लिए प्रचार किया था। लेकिन वोटिंग से पहले केजरीवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान में केजरीवाल ने वोटर्स से कहा कि अगर आपको लगता है कि गुजरात की किसी सीट पर आम आदमी पार्टी का कैंडिडेट जीतने की स्थिति में नहीं है तो आप लोग हमें वोट मत दीजिए, लेकिन बीजेपी को हराना है। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
आप ने गुजरात फतह के लिए पार्टी के सीनियर लीडर और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय को राज्य का प्रभारी बनाया था। पिछले छह महीने के दौरान गोपाल राय ने करीब 12 बार गुजरात का दौरा किया। चुनाव के दौरान दो महीने से राय और उनकी टीम ज्यादातर वक्त गुजरात में ही रही। बेहतर प्रदर्शन के लिए गोपाल राय ने कैंडिडेट्स की लिस्ट भी दिल्ली के बजाय अहमदाबाद में जारी की थी। बावजूद इसके पार्टी को एक सीट पर भी जमानत नहीं बचा पाई।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अकबर रोड का नाम बदल महाराणा प्रताप रोड किया, लगाया पोस्टर

अभिभावक बोले—अनलॉक-3 में खुले स्कूल, ग्रामीण क्षेत्रों में 3—3 घंटे का हो ट्रायल

NDA Vs I.N.D.I.A ….लोकसभा का रण तैयार, जानें किस राज्य में कौन किस पर भारी