हरियाणा

नोट दोगुना करने वाले 3 ठग गिरफ्तार, फतेहाबाद और जींद के रहने वाले है ठग

कैथल,
सीआईए पुलिस ने नोट दोगुना करने का झांसा देकर लोगों को ठगने वाले एक ​गिरोह को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, सीआईए वन की टीम ने सोमवार देर रात गाँव बाबा लदाना के पास एक कार को शक के आधार पर रुकवाया। कार में तीन युवक सवार थे। पूछताछ करने पर पुलिस को युवकों पर शक हुआ। बाद में कार की तलाशी लेने पर कार में एक बैग मिला। बैग में 500—500 रुपए के 80 पैकेट रखे थे।
पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
पुलिस ने पैकेट खोलकर देखे तो पैकेट के ऊपर और नीचे कुछ 500—500 रुपए के नोट लगे थे, बाकि सफेद कागज इस प्रकार से लगा रखे थे कि देखने वाला नोट के भरोसे पैकेट ले लेता था। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सुत्रों के अनुसार, शातिर लोगों ने सभी पैकेट को लेमिलेशन टाइप के कागज के पैकेट में बंद रखा था। जब भी ये अपने शिकार से मिलते थे तो उनसे पैसे लेकर पैकेट देकर मौके से चलते बनते थे। शिकार हुआ व्यक्ति जब पैसे गिनने के लिए पै​केट को खोलता था तो उसे ठगी होने का पता चलता था।
फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है। पकड़ में आए तीनों फतेहाबाद और जींद जिले के बताये जा रहे है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

20 जनवरी रात्रि से बदलेगा मौसम, तेज हवा और गरज के साथ बारिश की संभावना

सीएम घोषणाओं की समीक्षा बैठक में उपायुक्त ने की चर्चा

मनचले सिपाही को डेढ़ किलोमीटर तक पीटते हुए ले गई बहादुर बेटी