हिसार

बेसहारा पशुओं के चपेट में आने से आॅटो पलटा, एक की मौत—5 घायल

हिसार,
हिसार जिले को प्रशासनिक अधिकारियों ने बेसहारा पशु मुक्त घोषित कर रखा है, लेकिन जमीनी हकिकत को इससे विपरीत बताते हुए बेसहारा पशु लगातार लोगों की ले रहे है। इसी कड़ी में
गांव नंगथला से जींद के नजदीक गांव उदयपुर को जा रहे ऑटो रिक्शा के आगे बेेसहारा पशुओं के आने से वाहन पलट गया और इस दौरान ऑटो रिक्शा सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। मृतका मिल गेट क्षेत्र स्थित शिव नगर निवासी 45 वर्षीय राजपति हैं। वहीं पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाया।
परिजनों ने बताया कि मृतका राजपति नंगथला में रहने वाले अपने भाई धर्मपाल सहित अन्य रिश्तेदारों के साथ गांव उदयपुर को ऑटो रिक्शा में ही जा रहे थे। परिजनों के अनुसार गांव उदयपुर में मृतका की बेटी विवाहित हैं और उनके किसी रिश्तेदार की मौत के बाद शोक व्यक्त करने जा रहे थे। ऑटो रिक्शा में चालक सहित करीबन 7 सवारियां थीं। जब सुबह करीबन साढ़े 11 बजे उनका ऑटो रिक्शा किरोड़ी गांव के नजदीक पहुंचा तो अचानक ही दो बेसहारा पशु आपस में लड़ते हुए रोड पर आ गए। एक पशु की टक्कर ऑटो रिक्शा से हुई और ऑटो पलट गया। इस दौरान एक साइड पर बैठी राजपति के ऊपर ही अधिकांश सवारियां गिर गईं। गंभीर रूप से घायल राजपति सहित अन्य घायल सवारियों को राहगीरों की मदद से शहर के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं घायलों में मृतका की मां धन्नो देवी, भाई धर्मपाल, भाभी मूर्ति देवी, चालक संदीप सहित अन्य सवारियां घायल हो गईं। सभी घायलों का शहर के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया जा रहा है।

Related posts

जिन्दल स्टेनलैस लि. ने पुलिस कर्मियों को बांटे मास्क

हिसार: 7 साल की बच्ची के हाथ—पैर बांधकर गैंगरेप, सभी आरोपी भी नाबालिग

Jeewan Aadhar Editor Desk

गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल आयोजित