फतेहाबाद

रवि और बिदंर निकले समाज का गुनाहगार

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

पिछले काफी समय से क्षेत्र में युवाओं को नशा बेचने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है। इसी के चलते के पुलिस के हत्थे दो नशे के सौदागर चढ़े। आरोपियों से पुलिस को 600 ग्राम अफीम भी बरामद हुई। जो करीब 60 हजार रुपए की बताई जा रही है। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
पुलिस जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व उन्हें सूचना मिली थी कि आईटीआई के पास नशे का व्यापार होता है। इसके चलते उन्होंने वहां दबिश दी। इस दौरान एक युवक को 600 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार ​कर लिया गया। आरोपी रवि मूल रुप से यूपी का रहने वाला है। वो टोहाना में अलग—अलग पॉश क्षेत्रों में जल्द—जल्द ठिकाने बदलता रहता है। पूछताछ में उसने बताया था कि वह पिछले काफी समय से टोहाना क्षेत्र में अफीम बेचने का काम करता है। पुलिस ने आगे की जानकारी के लिए आरोपी को कोर्ट में पेश करके एक दिन की रिमांड पर लिया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

रिमांड के दौरान आरोपी रवि ने पुलिस को बताया कि वह इंद्रा कॉलोनी निवासी बिंदर से अफीम खरीदता था और मोटा मुनाफा लेकर आगे बेच देता था। रवि बिंदर से एक साथ थोक में अफीम उठाता था और आगे इसे छोटी—छोटी मात्रा में बेचा करता था। रवि के बयान पर पुलिस ने बिदंर के घर छापामार कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया।
शुरुआती पूछताछ में बिंदर ने पुलिस को बताया कि वह राजस्थान से अफीम लाकर यहां रवि को बेचा करता था। पुलिस दोनों को आज अदालत में पेश करेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

युवक का अपहरण करके पंजाब ले गए..लेकिन पुलिस ने महज 5 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

किसान अपनी फसल को सुखाकर ही अनाज मंडी व खरीद केंद्रों में लाएं : डीसी

फतेहाबाद जिला के कोने-कोने में पहुंच रहा जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग का जागरूकता वाहन