हिसार

शहीद भगत सिंह युवा मंडल चलाएगा नशा रोकने के लिए अभियान

हिसार,
नशा हमारे समाज, युवा और आने वाली पीढ़ी को अंदर से दिन प्रतिदिन खोखला करता जा रहा है। इसी के चलते वर्ष के जिले के सर्वश्रेष्ठ युवा मंडल शहीद भगतसिंह युवा मंडल चौधरीवाली के युवाओं ने नशे के खिलाफ जनता में जागरूकता लाने के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया है।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इस संबंध में युवा मंडल की बैठक युवा मंडल कार्यालय में प्रधान अशोक जौहर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में गांव में व गांव के आसपास नशे के बढ़ते प्रकोप को रोकने बारे विचार-विमर्श किया गया। उन्होंने बताया कि नशे की गोलियों का व्यापार गांव में धड़ल्ले से हो रहा है जो युवा वर्ग के लिए नुकसानदायक है। समय रहते अगर ठोस कदम नहीं उठाया गया तो इसके गंभीर परिणाम देखने को मिलेंगे।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

उपप्रधान विष्णु मांजू ने बताया कि बैठक में नशे पर रोक लगाने व युवाओं की सामाजिक कार्यों में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी के लिए एक विशेष अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया जिसके तहत जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक किया जाएगा। इसके तहत युवा मंडल के सदस्य गांव में नशा करने वाले प्रत्येक व्यक्ति से निजी रूप से मिलकर इसके दुष्परिणाम के बारे में जानकारी देंगे। इस मौके पर कोषाध्यक्ष संदीप जौहर, सलाहकार अनिल मांजू, आत्माराम, कीमतीलाल, विनोद जौहर, भीम, नीशू, सुनील, अनिल गोदारा, विनोद मांजू, नव साहिल, अजय, विष्णु इत्यादि सदस्य मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर :स्कार्पियो ने मारी बैलगाड़ी को टक्कर, महिला के दोनों पैरों में आया फैक्चर, पुरुष गंभीर

आदमपुर में धरना-प्रदर्शन के दौरान बजाया ढोल, क्षेत्र के पांच गांवों में किया रोड जाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

श्री राधाकृष्ण सेवा समिति ने पटेल नगर राजकीय विद्यालय में लगवाया आर.ओ. वाटर कूलर