फतेहाबाद

परिंदा भी पर ना मार सके…इसलिए उपायुक्त ने किया दौरा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

जिलाधीश हरदीप सिंह ने बताया कि एचटेट (हरियाणा शिक्षक योग्यता परीक्षा) दिसंबर-2017 के मद्देनजर फतेहाबाद में बनाए गए सभी परीक्षा केंद्रों पर 23 व 24 दिसंबर को धारा 144 लागू की है। इसके तहत निर्धारित नियमों की उल्लंघना करने के दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उन्होंने स्वयं दौरा करके परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।


जिलाधीश हरदीप सिंह ने बताया कि जिला में 23 दिसंबर को बाद दोपहर 3 से 5.30 बजे तक लेवल-3 (पीजीटी-लेक्चरर) तथा 24 दिसंबर को सुबह 10 से दोपहर 12.30 बजे तक लेवल-2 (टीजीटी शिक्षक) व बाद दोपहर 3 से 5.30 बजे तक लेवल-1 (प्राथमिक शिक्षक) के योग्यता टेस्ट की परीक्षाएं स्कूल शिक्षा बोर्ड, भिवानी द्वारा आयोजित करवाई जाएंगी। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसके लिए फतेहाबाद में 15 परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं। इसके मद्देनजर सभी परीक्षा केंद्रों पर निष्पक्ष, शांतिपूर्ण, निर्विघ्न तथा नकल रहित परीक्षाएं करवाने के लिए प्रशासन व पुलिस द्वारा व्यापक प्रबंध किए गए हैं। सभी परीक्षा केंद्रों की सख्त निगरानी की जाएगी। गैर कानूनी व अनाधिकृत गतिविधियों व नकल पर रोक लगाने तथा अनाधिकृत व्यक्तियों की परीक्षा केंद्रों तक पहुंच पर रोक सुनिश्चित करने हेतु जिला में बनाए गए सभी परीक्षा केंद्रों पर धारा 144 लागू की गई है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

इसके तहत परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर के दायरे में किसी प्रकार का हथियार या अस्त्र-शस्त्र ले जाना निषेध किया गया है। इसी प्रकार परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर की परिधि में अनाधिकृत व्यक्ति की पहुंच तथा फोटोस्टेट कार्यों पर भी प्रतिबंध लगाया जाता है। उन्होंने बताया कि इन आदेशों की अवहेलना के दोषी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता के सेक्शन 188 के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भट्टू : पैसे के लालच में डाक्टर ने ली मरीज की जान

आखिर क्यों कूद पड़े नहर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला—देखें वीडियो

विधायक दुड़ाराम ने जरूरतमंदों को बांटा सूखा अनाज व सेनेटाइजर