देश

जयराम ठाकुर होंगे हिमाचल के नए CM, BJP विधायक दल की बैठक में फैसला

शिमला,
आखिरकार हिमाचल प्रदेश को नया सीएम मिल ही गया। बीजेपी विधायक दल की बैठक में जयराम ठाकुर के नाम पर मुहर लगी। वे प्रदेश के 13वें सीएम होंगे। केंद्रिय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि पार्टी की विधायक दल की बैठक में पूर्व सीएम प्रेम सिंह धूमल ने जयराम ठाकुर का नाम का प्रस्ताव प्रदेश के नए सीएम के रुप में रखा, जबकि पूर्व सीएम शांता कुमार व केंद्रिय मंत्री जेपी नड्डा ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया। इसके बाद सभी विधायकों की सहमति से उनको विधायक दल का नेता चुन लिया।


वहीं विधायक दल का नेता बनने के बाद जयराम ठाकुर ने पूर्व सीएम प्रेम सिंह धूमल, शांता कुमार व जेपी नड्डा का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस विश्वास से प्रदेश के सीनियर नेताओं और पार्टी ने उनको जिम्मेवारी सौंपी है—वे उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वे पूर्व सीएम प्रेम सिंह धूमल, पूर्व सीएम शांता कुमार व केंद्रिय मंत्री जेपी नड्डा के अनुभवों से सरकार को चलाने का काम करेंगे। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
वहीं जयराम ठाकुर के विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद उनके समर्थकों में जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है। उनके समर्थक पटाखें बजाकर, रंग लगाकर व मिठाईयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे है। वहीं प्रेम सिंह धूमल के समर्थकों पर आज सुबह से ही मायूसी दिखाई दे रही थी। इससे पहले प्रेम सिंह​ धूमल ने पत्र लिखकर किसी पद की लालसा न होने के बात कहने से साफ हो गया था कि अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार न्यूज पोर्टल ने पहले ही साफ कर दिया था कि मामला दिल्ली में पार्टी हाईकमान के पास जाते ही प्रेम सिंह धूमल के लिए डगर क​ठिन हो गई।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मेव : ऐसे मु​स्लमान जो श्रीकृष्ण और हिंदू रिवाज का करते हैं अनुशरण

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों को मोदी सरकार का तोहफा, 14 फसलों का MSP बढ़ाया

‘अमृतसरी चूर चूर नान’ पर अदालत से आया निर्णय—जानें विस्तृत रिपोर्ट