दुनिया

कुलभूषण जाधव से मिली मां और पत्नी, शाम तक होगा मुलाकात का पूरा खुलासाा

इस्लामाबाद,
पाकिस्तान की जेल में कैद भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव के मामले में आज काफी अहम दिन रहा है। पाकिस्तान की ओर से अनुमति मिलने के बाद कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां आज पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में मुलाकात करने पहुंची। दोनों ने कुलभूषण जाधव से मुलाकात की। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने जाधव को मौत की सजा सुनाई है। हालांकि, अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में भारत की अपील के बाद इस फैसले पर फिलहाल रोक लगा हुआ है। आपको बता दें कि आज पाकिस्तान के क़ायदे-ए-आज़म मोहम्मद अली जिन्ना का भी जन्मदिन है, पाकिस्तान का कहना है कि इसी मौके पर वह इंसानियत के नाते इस मुलाकात को करवाई है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।


शाम को 4 बजे कुलभूषण की मां और पत्नी पाकिस्तान से वापिस भारत के लिए रवाना होगी। उनके भारत लौटने के बाद ही मुलाकात के दौरान की सभी बातों का खुलासा होगा। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


गिरफ्तारी के 21 महीने बाद कुलभूषण जाधव अपनी मां और पत्नी से मिले है। जाधव से होने वाली मुलाकात के दौरान उनकी पत्नी और मां के साथ एक भारतीय अधिकारी जेपी सिंह भी मौजूद थे। जेपी सिंह इस्लामाबाद में भारतीय उप-उच्चायुक्त हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

देश और दुनिया के इतिहास में 13 जनवरी

द्वितीय विश्व युद्ध का बम मिलने के बाद लंदन सिटी एयरपोर्ट बंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

कुलभूषण जाधव को पत्नी से मिलने की इजाजत

Jeewan Aadhar Editor Desk