फतेहाबाद

राजमार्ग पर लड़ते सांड से बचने की कोशिश में बाइक—क्रेन से भिड़ी, महिला की दर्दनाक मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव खारा खेड़ी के पास बाइक व क्रेन की भिड़ंत में बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक व क्रेन को अपने कब्जे में ले लिया। घायल युवक को मेडिकल कालेज अग्रोहा में दाखिल करवाया गया, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज के शवगृह में रखा गया है।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
घायल टोहाना निवासी 40 वर्षीय अमरीक सिंह ने बताया कि वह कई दिनों से अग्रोहा गांव में अपनी पत्नी आरती के साथ रह रहा था। बुधवार दोपहर को वह अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार हो कर अग्रोहा से टोहाना जा रहा था कि रास्ते में खारा खेड़ी के पास दो सांड लड़ते हुए सड़क पर आ गए। अमरीक सिंह ने सांडों से बचने के लिए बाइक को सर्विस रोड की तरफ मोड़ दिया। इस दौरान हिसार की तरफ से आ रही क्रेन ने उसके बाइक को टक्कर मार दी। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
इससे वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया और उसकी पत्नी अमरजीत कौर क्रेन के नीचे आ गई। दुर्घटना के बाद क्रेन चालक मौके से फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने उन्हें तुरन्त अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अमरजीत कौर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अमरीक सिंह की शिकायत पर अज्ञात क्रेन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सुरेश को पकड़ लिया पुलिस ने..लेकिन दिल्ली वाला आका का क्या होगा???

खुदाई में मिली राख की भरी मटकी, 5 हजार पुरानी सभ्यता की तलाश में चल रही है खुदाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

गांव धांगड़ में स्थापित बहुतकनीकी संस्थान को इंजीनियरिंग कॉलेज बनाने की घोषणा