फतेहाबाद

भट्टू मंडी : आग में घिरे चार लोगों को पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने निकाला सुरक्षित

भट्टू,
भट्टू मंडी में एक मेडिकल हॉल के ऊपरी मंजिल में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। इस आग में चार लोग फंस गये। उन्हें पुलिस और फायर बिग्रेड के लोगों ने नीचे उतारा।

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल की ऊपरी मंजिल में कुछ दुकानें बनी हुई है। इनमें से अधिकतर खाली है। इसके चलते पास की सीढ़ियों में गत्ते व खाली लिफाफे पड़े रहते हैं। शनिवार दोपहर को अचानक सीढ़ियों में रखे गत्तों में आग लग गई। देखते ही देखते आग विकराल रुप धारण कर गई। चारो तरफ धूएं का गुम्बार दिखाई देने लगा।

आग तेजी से फैलती देख लोगों ने फायर बिग्रेड आफिस और पुलिस थाने में सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी औमप्रकाश दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों को साथ लेकर आग को बुझाने में लग गए। इसी दौरान फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया।

पुलिस ने फायर बिग्रेड के कर्मचारियों की मदद से आग से ऊपरी मंजिल में फंसे चार लोगों किरढ़ान निवासी रामस्वरुप सिहाग व साहिल, बनमंदोरी निवासी विजय सिंह व ढाबी कलां निवासी रमेश को सुरक्षित नीचे उतारा गया। गनीमत रही कि आग में फंसे लोगों को किसी भी प्रकार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। आग लगने का कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Related posts

धर्म के ठेकेदार और सरकारी कर्मचारी निकले चोर

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेप आरोपी को आज बनना था दूल्हा..मामले का पता चलते ही वधू पक्ष ने तोड़ दिया रिश्ता

बैंक कर्मचारी से लूट, कार और नगदी ले गए बदमाश