हिसार

न्योली कलां में किसान सेवा केंद्र पंप पर फायरिंग, करिंदा गंभीर रूप से घायल

हिसार,
न्योली कलां स्थित किसान सेवा केंद्र पंप पर बुधवार रात बिना नंबर की बाइक पर सवार युवकों ने फायरिंग की। फायरिंग में पंप पर काम करने वाला एक युवक घायल हो गया। उसे उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में लाया गया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
जानकारी के अनुसार, बुधवार रात बाइक पर सवार दो युवक किसान सेवा केंद्र पंप पहुंचे। यहां आते ही उन्होंने फायरिंग शुरु कर दी। इसमें पंप का काम करने वाला करिंदा टाडा निवासी नरेश पुत्र देवा सिंह घायल हो गया। फायरिंग करने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए।
गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल नरेश को हिसार के निजी अस्पताल में पहुंचाया। चिकित्सकों के अनुसार फिलहाल नरेश की हालत गंभीर बनी हुई है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल पर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है। वहीं पैट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ ने घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि बदमाश कई बार पैट्रोल पंपों को अपना निशाना बना चुके है। पुलिस प्रशासन को पैट्रोल पंप पर सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बीयर के पैसे मांगने पर 3 फायर, कारिंदा हुआ घायल

युवक कर रहा था प्रेमिका से दुष्कर्म, परेशान प्रेमी ने लगा ली फांसी

Jeewan Aadhar Editor Desk

सेवानिवृत होने वालों को जाट समाज कर्मचारी कल्याण संघ ने किया सम्मानित