हिसार

आदमपुर में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश, पुलिस ने तीनों को धर—दबोचा

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर-दड़ौली रोड पर पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। यह खुलासा पुलिस पूछताछ में आरोपी साहिल खान ने किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित जवाहर नगर निवासी साहिल खान, कृष्ण व टिब्बा बस्ती निवासी रामलखन को सोमवार हिसार अदालत में पेश किया जहां कृष्ण व रामलखन को जेल तथा साहिल खान को एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।
रिामंड के दौरान पुलिस पूछताछ में साहिल ने बताया कि वे तीनों दोस्त है और नशा करने के आदी हैं। पहले भी उनके विरूद्ध आधा दर्जन के लगभग मर्डर, गिरोहबंदी, चोरी व लड़ाई-झगड़ा के मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा पकड़ी गई दोनों पिस्तौल व कारतूस के बारे में साहिल ने बताया कि जब वह जेल में बंद था तो वहां पर रोहतक का गोगली नाम का एक लडक़ा भी बंद था। जहां उनकी दोस्ती हो गई और दोनों जेल से बाहर आए तो उक्त पिस्तौल व कारतूस अपने दोस्त गोगली से वैसे ही दोस्ती में रोहतक से लेकर आया था।
खर्चा निकालने के लिए तीनों ने मिलकर राहगीरों को लूटने की योजना बनाई और रविवार रात को दड़ौली रोड के नजदीक गौशाला के पास खड़े थे कि आदमपुर पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों से 315 बोर की दो पिस्तोल, दो जिंदा कारतूस व एक तलवार व टार्च बरामद की थी। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित ने रिमांड के दौरान स्वीकारा है कि वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। मंगलवार को एक दिन रिमांड के बाद आरोपित साहिल खान को हिसार अदालत में पेश किया जाएगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रक्तदान मनुष्य जीवन का सर्वश्रेष्ठ दान : सोनाली

Jeewan Aadhar Editor Desk

आर्ट ऑफ लिविंग का सुदर्शन क्रिया फॉलोअप का आयोजन 21 को भारत माता मंदिर में

Jeewan Aadhar Editor Desk

नियम विरूद्ध वृद्धावस्था पैंशन लेने वालों की होगी जांच : डा. सैनी