हिसार

इंद्रपाल की मौत पर ग्रामीण हुए आक्रोशित, किया रोड जाम

हिसार,
उकलाना के साहू गांव में बुधवार को भैंस चोरों द्वारा किसान की हत्या करने के मामले को लेकर ग्रामीणों मे रोष है। घटना से आक्रोशित ग्रामीण वीरवार को विरोध स्वरूप सड़कों पर उतर आए और रोड जाम कर दिया। रोड जाम में काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही। ग्रामीणों का साफ तौर पर कहना है कि जब तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर लेगी तब तक इंद्रपाल का दाह संस्कार नहीं किया जाएगा।

रोड जाम की सूचना मिलते ही प्रशासन अधिकारी गांव में पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं ताकि रोड जाम को किसी तरह से खुलवाया जाए। ग्रामीणों ने प्रशासन के सामने मांग रखी कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसके साथ ही पीड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद की भी मांग रखी गई। ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार को प्रशासन ने उपचार का पूरा खर्च उठाने घोषणा की थी, लेकिन अब तक अपनी घोषणा पर प्रशासन खरा नहीं उतरा। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन और ग्रामीणों में बातचीत चल रही थी।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गौरतलब है कि उकलाना के गांव साहू में गत दिवस अज्ञात भैंस चोरों ने पशुपालक इंद्रपाल को उस समय गोली मार दी थी, जब उन्होंने भैंस चोरों का पीछा किया। गोली लगने से इंद्रपाल गंभीर रुप से घायल हो गया था और बुधवार देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गोपुत्र संपत सिंह की याद में युवाओं ने किया रक्तदान

राष्ट्रीय पैरा ओलंपिक प्रतियोगिता में दो पदक जीतने वाले अक्षय को उपायुक्त ने किया सम्मानित

हिसार में कोरोना ने ली 3 और जान, अब सावधानी जरुरी

Jeewan Aadhar Editor Desk