पानीपत हरियाणा

सामाजिक बंधन से हारकर देवर—भाभी ने दी जान

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

गांव फरीदपुर में देवर—भाभी प्रेम में इस कदर खोए कि उन्होंने एक साथ दुनियां को अलविदा कह दिया। कमलजीत और परमिंदर कौर में प्रेम काफी समय से परवान चढ़ रहा था, लेकिन दोनों के प्रेम में परिवार, समाज और रिश्ते बाधा थे। दोनों इस बाधा को पार करना चाहते थे, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए तो मायूस होकर साथ मरने की कसम खाई और बुधवार को देर रात रेल गाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतका के पति स्वर्ण सिंह का कहना है उसने दोनों को कई बार समझाने की कोशिश की थी। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

वह ट्रक चालक है और कई दिनों तक घर से बाहर रहता है। इस दौरान दोनों में सम्बंध कायम हो गए। उसने बताया कि दोनोें को कई बार समझाया भी गया, लेकिन वे लगातार परिवार की बातों को नजर अंदाज करते आ रहे थे।
पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते रिश्ते में देवर—भाभी लगने वाले कमलजीत और परमिंदर कौर ने आत्महत्या की है। युवक का शव रात को मिल गया था, लेकिन रेलगाड़ी के फटकार से युवती का शव दूर झाड़ियों में जा गिरा था। उसे सुबह बरामद कर लिया गया। दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
प्रेम की राह में एक बार फिर सामाजिक बंधन आ जाने के कारण दो युवाओं को आत्महत्या का राह चुनना पड़ा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज के कर्मचारियों को बड़ी राहत, हड़ताल के दौरान का मिलेगा वेतन

पुलिस ने तलाशी के लिए रोका युवक..युवक निकला कुख्यात अपराधी

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना संक्रमण : हरियाणा में साउथ कोरियन कंपनी की रैपिट किट से होगी जांच, आज से हो सकती है शुरुआत